सोनू सूद ने अब फ्रांस से मंगवाए ऑक्सीजन प्लांट्स, जल्द पहुंचेंगे भारत

कोरोना काल में सोनू सूद लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. फोटो साभार- ट्विटर

कोरोना काल में सोनू सूद लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. फोटो साभार- ट्विटर

ऑक्सीजन (Oxygen) के लिए तड़पते लोगों के लिए पहले सोनू सूद (Sonu Sood) ने चीन की मदद से मांगी और अब उन्होंने देशवासियों की मदद करने के लिए फ्रांस से भी ऑक्सीजन प्लान्ट्स (Oxygen Plants,) मंगवाए हैं, जो जल्द भारत आने वाले हैं.

  • Share this:

मुंबई. इस कोरोना काल (Corona Pandemic) में पिछले साल से अगर कोई सच में हीरो बनकर लोगों के सामने आया है तो वह हैं बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood). हजारों लोगों की मदद कर चुके सोनू पिछले साल से लगातार लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं. कोरोना की लहर ने देश में हाहाकार मचाई हुई हैं, लेकिन सोनू सूद इस दौर में भी लोगों का हौसला बनाए हुए हैं. ऑक्सीजन (Oxygen) के लिए तड़पते लोगों के लिए पहले उन्होंने चीन की मदद से मांगी और अब उन्होंने देशवासियों की मदद करने के लिए फ्रांस से भी ऑक्सीजन प्लान्ट्स (Oxygen Plants) मंगवाए हैं, जो जल्द भारत आने वाले हैं.

सोनू सूद (Sonu Sood) नहीं चाहते कि कोरोना की तीसरी लहर इस दूसरी लहर से भी भयानक हो. इसलिए अभी के हालातों को जल्द से जल्द ठीक करने के लिए पूरी कोशिशों में जुटे हुए हैं. सोनू सूद ने पहले चीन की मदद से भारत तक ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स (Oxygen concentrators) मंगाए और अब उन्होंने देशवासियों की मदद करने के लिए फ्रांस से भी ऑक्सीजन प्लान्ट्स मंगवाए हैं, जो 10-12 दिनों में भारत पहुंच जाएंगे.

प्लान्ट के लिए ऑर्डर किया जा चुका है और ये 10-12 दिन के अंदर फ्रांस से भारत आ भी जाएगा. सोशल मीडिया पर सोनी के इस नेक कदम के लिए लोग उन्हें धन्यवाद कर रहे हैं.

Sonu Sood, Sonu Sood now brings oxygen plants, Sonu Sood brings oxygen plants from France, Sonu Sood asked for help from France, pandemic in India, Corona pandemic, Social Media, Viral Post, सोनू सूद , सोनू सूद ने मांगी फ्रांस से मदद, सोनू सूद ने मंगाए ऑक्सीजन प्लांट्स
पिछले साल उन्होंने जिस तरह से प्रवासी मजदूरों को उनके ठिकानों तक पहुंचाने में मदद की थी इस बार उन्होंने जरूरतमंदों तक ऑक्सीजन पहुंचाने का जिम्मा उठाया है और उसे पूरी जिम्मेदारी के साथ निभा भी रहे हैं.

आपको बता दें कि एक वेब पोर्टल से बातचीत के दौरान सोनू ने बताया था कि वह चीन, फ्रांस और ताइवान की कंपनियों के साथ मिलकर भारत में ऑक्सीजन प्लांट लगाने पर काम कर रहे हैं, जिससे अगर कोरोना की तीसरी लहर आती है तो हम पहले से तैयार रहे पाएंगे. सोनू ने कहा था कि वह जल्द ही ऑक्सीजन प्लांट लगाने वाली कंपनियों से बात करने वाले हैं और जल्द ही उन्हें इसका सेटअप भी मिल जाएगा, जिससे देश के कई राज्यों जैसे दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में ऑक्सीजन प्लांट की उपलब्धता हो जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज