Home /News /entertainment /

sonu sood on loudspeaker and hanuman chalisa row says religious caste boundaries have to be broken ss

Sonu Sood लाउडस्पीकर-हनुमान चालीसा विवाद पर हैं बेहद दुखीं, रखी अपनी राय

सोनू सूद ने पुणे के JITO कनेक्ट 2022 समिट में इस मुद्दे पर अपनी राय रखी. फाइल फोटो.

सोनू सूद ने पुणे के JITO कनेक्ट 2022 समिट में इस मुद्दे पर अपनी राय रखी. फाइल फोटो.

सोनू सूद (Sonu Sood) का नाम बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शुमार है, जो देश-विदेश में चल रहे मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं. हाल ही में देश में चल रहे लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद (Loudspeaker and Hanuman Chalisa Row) पर उन्होंने अपना पक्ष रखा. उन्होंने दो टूक कहा कि अब समय आ गया कि लोगों को धर्म और जाति की सीमाओं को तोड़ देना चाहिए

अधिक पढ़ें ...

लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद (Loudspeaker and Hanuman Chalisa Row) इन दिनों देश में सुर्खियों में है. इस मामले पर जमकर राजनीति भी हो रही है. इस मामले पर नेता खूब अपना मत रहे हैं. अब लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद पर लोगों के मसीहा बने एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपनी पक्ष रखा है. वह देश में चल रहे इस विवाद से बेहद दुखी हैं. पुणे के JITO कनेक्ट 2022 समिट (JITO Connect 2022 Summit) के दौरान उन्होंने इस मामले पर अपना पर राय रखी और लोगों से एक होने की अपील की.

सोनू सूद (Sonu Sood) का नाम बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शुमार है, जो देश-विदेश में चल रहे मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं. हाल ही में देश में चल रहे लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद (Loudspeaker and Hanuman Chalisa Row) पर उन्होंने अपना पक्ष रखा. उन्होंने दो टूक कहा कि अब समय आ गया कि लोगों को धर्म और जाति की सीमाओं को तोड़ देना चाहिए.

लोगों की बातों को सुन होता है दुख
इस मुद्दे पर बात करते हुए उन्होंने कोरोना काल का जिक्र किया. उन्होंने कहा लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद पर लोग जैसा जहर उगल रहे हैं, उसे देखने या सुनने के बाद बेहद दुख होता है. पिछले ढाई साल से हम मिलकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं. कोरोना की पहली और दूसरी के दौरान जब लोग ऑक्सीजन के लिए परेशान थे, तब किसी ने धर्म की चिंता न करते हुए एक-दूसरे के लिए मदद के हाथ बढ़ाए. कोरोना महामारी ने सभी को एक कर दिया था.

राजनीतिक पार्टियों से की अपील
सोनू सूद ने आगे राजनीतिक पार्टियों से भी अपील की कि वो सभी बेहतर देश के लिए एक साथ आए. एक्टर ने कहा कि हमें धर्म और जातियों की सीमाओं को तोड़ना होगा ताकि हम मानवीय आधार पर योगदान दे सके और अगर हम धर्म से परे एकसाथ खड़े होते हैं तो लाउडस्पीकर विवाद अपने आप खत्म हो जाएगा. मानवता, भाईचारा समाज में गूंजेगा.

लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद पर पहली बार दी प्रतिक्रिया
आपको बता दें कि इस मामले पर पहली बार सोनू सूद ने कोई प्रतिक्रिया दी है. सोनू कोरोना काल से जाति धर्म के भेद भाव के बिना लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग उनसे जब भी मदद मांगते हैं तो वह लोगों की मदद के लिए आगे आते हैं. इसलिए लोग उन्हें मसीहा के नाम से भी पुकारते हैं.

Tags: Sonu sood

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर