'फ्रॉड' कहे जाने पर बोले सोनू सूद- मुझे ट्रोल करने के बजाय बाहर जाकर किसी की मदद करिए, तब...

सोनू सूद ने खुद को फ्रॉड कहे जाने पर प्रतिक्रिया दी है.
सोनू सूद ने खुद को फ्रॉड कहे जाने पर प्रतिक्रिया दी है.

सोनू सूद (Sonu Sood) को हाल ही में टारगेट किया गया और कुछ यूजर्स ने एक्टर से उनके सभी परोपकारी कामों को लेकर उनसे सवाल करना शुरू कर दिया. यही नहीं कुछ ट्रोलर्स ने तो सोनू सूद को 'फ्रॉड' तक कह डाला, जिस पर अब एक्टर ने प्रतिक्रिया दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 11:18 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना काल में गरीबों का मसीहा बनकर उभरे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान कई जरूरतमंदों की मदद की. प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने से लेकर किसानों की मदद तक, हर जरूरतमंद के लिए सोनू सूद ने मदद के हाथ आगे बढ़ाए. हालांकि, इन सबके बाद भी एक्टर को हाल ही में टारगेट किया गया और कुछ यूजर्स ने एक्टर से उनके सभी परोपकारी कामों को लेकर सवाल करना शुरू कर दिया. यही नहीं कुछ ट्रोलर्स ने तो सोनू सूद को 'फ्रॉड' तक कह डाला, जिस पर अब एक्टर ने प्रतिक्रिया दी है.

हाल ही में जर्नलिस्ट बरखा दत्त (Barkha Dutt) से बात करते हुए एक्टर ने खुद को ट्रोल किए जाने पर प्रतिक्रिया दी और कहा- 'हो सकता है वह ऐसा इसलिए कर रहे होंगे क्योंकि यह उनका पेशा है और इसके लिए उन्हें भुगतान किया जा रहा होगा. लेकिन, यह मुझे प्रभावित नहीं करता है और मैं जो कर रहा हूं वह करता रहूंगा.' एक्टर ने एक कहानी के जरिए लोगों तक अपनी बात रखी.

ये भी पढ़ेंः- सोनू सूद बोले- 'कंगना रनौत ने मणिकर्णिका में काटे मेरे सीन, इसलिए छोड़ दी फिल्म'




सोनू सूद कहते हैं- 'जब मैं छोटा था, तब मैंने एक कहानी सुनी थी. एक साधु के पास एक शानदार घोड़ा था. वह जंगल से जा रहे थे, तभी एक एक डाकू ने उनसे घोड़ा देने के लिए कहा. साधु ने मना कर दिया और आगे बढ़ गया. जंगल में, उन्होंने एक बुजुर्ग व्यक्ति को देखा जो मुश्किल से चल सकता था. ऐसे में साधू ने घोड़ा उस बुजुर्ग को दे दिया. जैसे ही वह बुजुर्ग घोड़े पर बैठा, उसने खुद के डाकू होने का खुलासा किया और भागने लगा. इस पर साधू ने उसे रोका और कहा कि तुम घोड़े को ले जा सकते हो, लेकिन किसी को यह मत बताना कि तुमने मेरा घोड़ा कैसे लिया क्योंकि तब लोग अच्छा काम करने में विश्वास करना बंद कर देंगे.'

ये भी पढ़ेंः जब अक्षय कुमार के घर पहुंचे थे Kane, WWE के सुपरस्टार के साथ एक्टर ने इस अंदाज में दिए थे पोज, देखें फोटो

एक्टर ने आगे कहा- जो लोग दावा करते हैं कि मैं कुछ नहीं कर रहा हूं, उनके लिए मेरा जवाब है कि मेरे पास 7,03,246 लोगों का एक डेटाबेस है, जिनकी मैंने मदद की है और जिनके पते, फोन नंबर, आधार कार्ड नंबर मेरे पास हैं. जिन छात्रों की मैंने विदेश से आने में मदद की है, मेरे पास उनके सभी विवरण हैं. मैं स्पष्ट नहीं करना चाहता, लेकिन मेरे पास डेटा है. मुझे ट्रोल करने के बजाय, बाहर जाओ और किसी की मदद करो.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज