सोनू सूद ने निभाया वादा तो एक शख्स ने दिया ‘गॉड’ का दर्जा, एक्टर बोले- दिन की शुरुआत...

सोनू सूद को मिला भगवान का दर्जा. फोटो साभार:sonu sood/Twitter/Instagram)

सोनू सूद को मिला भगवान का दर्जा. फोटो साभार:sonu sood/Twitter/Instagram)

सोनू सूद (Sonu Sood) हमेशा सबके लिए मदद के लिए तैयार रहते हैं. खासकर मामला जब किसी की जान से जुड़ा हो तो सोनू कभी भी पीछे नहीं हटते. सोनू की सुबह आज एक ऐसे ही मरीज ने बेहद खुशनुमा बना दिया.

  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) की मदद की चर्चा करना अब आम बात होती जा रही है. सोनू का सोशल मीडिया ऐसे ही मुद्दों से भरा पड़ा है. पिछले साल कोरोना महामारी (Corona pandemic) के वक्त सोनू ने जो मदद का हाथ आम जनता के लिए बढ़ाया वह अब तक बरकरार है. एक बार फिर कोरोना महामारी तेजी से फैलता जा रहा है. ऐसे में सोनू की जिम्मेदारी अधिक बढ़ती जा रही है. इतनी बड़ी जनसख्या वाले देश भारत में लाखों लोग किसी न किसी दिक्कत से जूझ रहे हैं. परेशान शख्स को जब कहीं से मदद की आस न मिले और एक्टर सोनू सूद से मिल जाए तो उसके लिए तो सोनू किसी भगवान के कम नहीं हैं.

सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल पर सुबह सुबह एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा ‘दिन की शुरूआत कमाल है,हमेशा खुश रहें'. दरअसल,सोनू सूद से एक परेशान और आर्थिक दिक्कत से जूझ रहे शख्स ने अपने ऑपरेशन के लिए मदद मांगी थी.समय से मदद मिल जाने से सफल ऑपरेशन होने के बाद इस मरीज ने अपनी फोटो के साथ टैग करते हुए ट्वीटर कर लिखा ‘मेरे भगवान सोनू सूद जैसा आपने वादा किया था उसकी वजह से अच्छी तरह से सर्जरी हो गई. आपको हर चीज के लिए शुक्रिया. आज मैं जो कुछ हूं और आगे जो भी रहूंगा उसकी वजह आप हैं मेरे भगवान’. अब ऐसे पोस्ट पर तो सोनू का दिन अच्छा बनना ही था.



बॉलीवुड एक्टर  सोनू सूद कभी  रोजगार के संकट से जूझ रहे तो इलाज के लिए परेशान लोगों की मदद करते आ रहे हैं.  सोनू की इस दरियादिली की एक बार फिर तारीफ हो रही है साथ ही दुआएं भी मिल रही हैं. एक्टर के  नेक काम की हर कोई तारीफ कर रहा है तो  वहीं उनके नाम का कुछ लोग गलत फायदा भी उठा रहे हैं. हाल ही में सोनू सूद ने मुंबई के ओशिवाड़ा पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें एक शख्स  उनके नाम पर लोगों से पैसे ठग रहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज