रोजी-रोटी के ल‍िए जूझते परिवार को सिलाई मशीन दे कर बोले सोनू सूद- पहली कमीज मेरी सिलना

सोनू सूद ने एक परिवार को दी मदद. (फोटो साभार : sonu sood/twitter)

सोनू सूद ने एक परिवार को दी मदद. (फोटो साभार : sonu sood/twitter)

सोनू सूद (Sonu Sood) को लोग मसीहा समझ उनसे मदद मांगते ही रहते हैं. सोनू भी पीछे नहीं हटते अब एक बेटी की गुहार पर उसके परिवार के लिए रोजी-रोटी (Lvelihood) का इंतजाम कर रहे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 12:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. लॉकडाउन के बाद से ही सोनू सूद (Sonu Sood) की दरियाद‍िली के क‍िस्‍से आए द‍िन सुनने को म‍िलते हैं. कभी क‍िसी को नौकरी द‍िलाना तो कभी क‍िसी को मेडिकल हेल्‍प द‍िलाना, सोनू ने लोगों की मदद करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है. ऐसा ही एक और वाकया सामने आया है, ज‍िसमें सोनू ने फिर से तारणहार बनकर एक परिवार की मदद की है. गरीबी से जूझते एक परिवार को स‍िलाई मशीन का तौहफा देकर सोनू ने न केवल उनकी मदद की है बल्कि सबसे पहली शर्ट उनके लिए स‍िलने की बात भी कह दी है. सोनू को उनकी इस मदद के लिए एक बार फिर खूब दुआएं म‍िल रही हैं.

सोनू सूद के ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो को विशाल कुमार महतो नामक शख्स ने बनाया है. विशाल ने वीडियो में पूरे परिवार के लोगों के साथ-साथ घर की माली हालत भी शूट किया है. इस परिवार में महिलाओं–लड़कियों की संख्या अधिक दिख रही है. वीडियो में इस परिवार की एक लड़की मांग करती दिख रही है कि अगर एक सिलाई मशीन का इंतजाम हो जाए तो उनकी आर्थिक स्थिति ठीक होने में मदद मिल जाएगी.  वीडियो के साथ लिखा कि 'सर, आज इस परवार को आप लोगों की मदद की जरूरत है. इनका घर का खर्च चलना मुश्किल हो रहा है.इनको एक सिलाई मशीन मिल गया तो उस हुनर का इस्तेमाल करके घर का खर्च चला सकती है इस घर की बेटी.



इस पर सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए तुंरंत मदद का भरोसा दिलाते हुए लिखा ‘इस शुक्रवार तक मशीन पहुंच जाएगी,पहली कमीज मेरी सिल देना.


इससे पहले भी सोनू सूद ने उत्तराखंड के टिहरी हादसे में मारे गए एक पिता की चार बेटियों की जिम्मेदारी उठाने का फैसला किया था. ग्लेशियर टूटने से हुए चमोली हादसे में इन बच्चियों के पिता आलम सिंह पुंडीर की मौत हो गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज