रक्षाबंधन पर सोनू सूद ने किया ऐलान, कहा- चलो आज असम में अपनी बहन का नया घर बनाते हैं

रक्षाबंधन पर सोनू सूद ने किया ऐलान, कहा- चलो आज असम में अपनी बहन का नया घर बनाते हैं
सोनू सूद (Photo Credit- Sonu Sood Instagram)

अब सोनू सूद (Sonu Sood) प्रवासी मजदूरों की मदद करने के अलावा अन्य लोगों की भी सहायता कर रहे हैं. उन्होंने रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के अवसर पर असम की एक महिला के लिए नया घर बनाने की घोषणा की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 4, 2020, 1:02 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) आज पूरे भारत में चर्चा का विषय बने हुए हैं. दरअसल, रील लाइफ में अक्सर खलनायक की भूमिका निभाने वाले सोनू सूद कोरोना काल में लाखों प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) के लिए मसीहा बनकर सामने आए. अब वह प्रवासी मजदूरों की मदद करने के अलावा अन्य लोगों की भी सहायता कर रहे हैं. उन्होंने रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के अवसर पर असम की एक महिला के लिए नया घर बनाने की घोषणा की है.

दरअसल, सोशल मीडिया के जरिए लोग सोनू सूद से मदद मांगते रहते हैं. सोनल सिंह नाम की एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर असम की एक महिला के घर का वीडियो शेयर कर मदद की गुहार लगाई है. महिला का घर बरसात में पूरी तरह बर्बाद हो गया है.


बेटियों के साथ खेत जोत रहे किसान की हालत देखकर पिघला सोनू का दिल, भेजा ट्रैक्‍टर
हाल ही में उन्होंने खेत जोतते गरीब किसान की बेटियों के वीडियो वायरल होने बाद उस परिवार को ट्रैक्टर भेजकर मदद की. दरअसल, सोशल मीडिया पर आंध्र प्रदेश के गरीब किसान परिवार का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ. इस वीडियो में एक मजबूर किसान अपनी दो बेटियों से ही खेत जुतवा रहा है.



नौकरी गई तो सब्‍जी बेचने लगी सॉफ्टवेयर इंजीनियर, सोनू सूद ने दी जॉब
हाल ही में सोनू सूद ने हैदराबाद की एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर शारदा की मदद करते हुए उसकी नौकरी लगवाई थी. इस लड़की की नौकरी कोरोना की वजह से चली गई और इस लड़की को मजबूरी में सब्‍जी बेचना शुरू करना पड़ा. लेकिन सोनू सूद ने मदद के हाथ आगे बढ़ाते हुए इस लकड़ी का इंटरव्‍यू ल‍िया और जॉब का लेटर भी भेज द‍िया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading