सोनू सूद ने मारे गए और घायल प्रवासियों के 400 से अधिक परिवारों की मदद करने का लिया संकल्प

सोनू सूद ने मारे गए और घायल प्रवासियों के 400 से अधिक परिवारों की मदद करने का लिया संकल्प
अभिनेता सोनू सूद. फोटो साभारः ट्विटर/@Jayant_R_Patil

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर सोनू सूद (Sonu Sood) जबरदस्त चर्चा में बने हुए हैं.

  • Share this:
मुंबई. अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना वायरस के कारण लागू लॉकडाउन में मारे गए और घायल हुए प्रवासी मजदूरों के 400 से अधिक परिवारों की आर्थिक मदद करने का संकल्प लिया है. फिल्म ‘दबंग’ के अभिनेता ने उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड सहित विभिन्न राज्यों के अधिकारियों के साथ संपर्क किया और लॉकडाउन में जान गंवाने वाले प्रवासी मजदूरों का पता और बैंक विवरण लिया.

सूद ने एक बयान में कहा, "मैंने मारे गए या घायल हुए प्रवासियों के परिवारों के सुरक्षित भविष्य के लिए मदद करने का फैसला किया है. मुझे लगता है कि उनकी मदद करना मेरी व्यक्तिगत जिम्मेदारी है." सूद हजारों प्रवासियों को उनके गृह राज्यों में पहुंचाने के लिए परिवहन की व्यवस्था कर रहे हैं. पिछले महीने, अभिनेता ने 300 से अधिक प्रवासी श्रमिकों को गृह राज्य भेजने में मदद करने के लिए चार्टर्ड विमानों की व्यवस्था की थी.

यह भी पढ़ेंः हेमा मालिनी ने की अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की जल्द ठीक होने की दुआ



इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर सोनू सूद जबरदस्त चर्चा में बने हुए हैं. कोई उन्हें शुक्रिया कर रहा है, तो कोई दुआएं दे रहा है. कोई उन्हें असल जिंदगी का हीरो बता रहा है. सभी को सोनू रिप्लाई भी कर रहे हैं. इस बीच सोनू सूद ने अपने ट्विटर के जरिए एक यूजर की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते लिखते हैं- असल सुपरहीरो हमारे प्रवासी मजदूर हैं, मैं हीरो नहीं हूं. उनके अंदर इतनी हिम्मत है कि वो अपने पैरों पर इस देश की यात्रा कर लेते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading