पीवी सिंधु की ऐतिहासिक जीत ने लिखा सोनू सूद की फ़िल्म का क्लाइमेक्स, कौन-कौन होगा इसमें

पीवी सिंधु (PV Sindhu) की बायोपिक पर काम पूरे जोर-शोर से चल रहा है. फिल्म के बारे में एक्टर-प्रोड्यूसर सोनू सूद (Sonu Sood) ने विस्तार से बात की.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: August 29, 2019, 3:46 PM IST
पीवी सिंधु की ऐतिहासिक जीत ने लिखा सोनू सूद की फ़िल्म का क्लाइमेक्स, कौन-कौन होगा इसमें
पीवी सिंधू की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है.
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: August 29, 2019, 3:46 PM IST
भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने वर्ल्ड चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर हर भारतीय का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है. पीवी सिंधु की इस बड़ी जीत पर पूरा देश ख़ुशी से फूला नही समा रहा है तो वही बॉलीवुड इस ऐतिहासिक जीत को पर्दे पर भुनाने में जुटा है. काफ़ी वक़्त से ख़बर है कि पीवी सिंधु की बायोपिक को सोनू सूद (Sonu Sood) प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस जीत के बाद फ़िल्म के क्लाइमेक्स की राइटिंग का काम तेज़ी से शुरू हो गया है.

सोनू सूद न्यूज 18 हिंदी से बातचीत करते हुए कहते हैं, 'पीवी सिंधु की बायोपिक के लिए शायद इसी क्लाइमेक्स का इंतजार हम इतने सालों से कर रहे थे. ऐसा क्लाइमेक्स जो इतिहास रच दे और अब सिंधु ने इतिहास रच दिया है. अब हमने बायोपिक के क्लाइमेक्स की राइटिंग का काम भी शुरू कर दिया है. हम लगातार सिंधु और उनकी टीम से बातचीत करते रहते हैं. हम उनसे जुड़ी तमाम जानकरियां जुटा रहे हैं.'

pv sindhu
पीवी सिंधू केबीसी में भी आ चुकी हैं.


दीपिका पादुकोण को लेना चाहते हैं सोनू सूद

हालांकि सोनू सूद ने कहा कि वह जल्द ही इस गुड न्यूज़ की ऑफ़िशयल घोषणा कर उस पर बात करेंगे. लेकिन सूत्रों की माने तो इस बायोपिक का नाम ‘सिंधु’ होगा. फ़िलहाल राइटिंग का काम शुरू हो चुका है और जल्द ही फ़िल्म की शूटिंग शुरू होगी. हालांकि सोनू सूद अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए दीपिका पादुकोण को लेना चाहते थे, लेकिन अभी तक कोई ऐसी बात सामने नहीं आई है. सोनू से जुड़े सूत्रों की मानें तो अभी फ़िल्म के लिए कास्टिंग चल रही है.

यह भी पढ़ेंः हिमेश ने रिलीज की अधूरी रिकॉर्डिंग, देखें रानू का पूरा Video


Loading...

इसलिए दीपिका पादुकोण हैं 'सिंधु' के लिए पहली पसंद
फ़िल्म की कास्टिंग के सवाल पर सोनू कहते हैं अभी नहीं पता कि सिंधु का रोल कौन निभाएगा. लेकिन हां, हमारी पहली च्वाइस दीपिका पादुकोण हैं. क्योंकि वह इस खेल को अच्छी तरह जानती हैं. मैंने उनसे अभी तक संपर्क इसलिए नहीं किया है, क्योंकि मैं पहले स्क्रिप्ट फाइनल कर लेना चाहता था. मैं चाहता हूं कि इस वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी का रोल एक ऐसा एक्टर करे जिसे खेल की ख़ूब समझ हो.

ये भी पढ़ें रेलवे स्टेशन पर गाने वाली महिला को बॉलीवुड में हिमेश रेशमिया ने दिया मौका, देखे VIDEO



खुद ये 'सिंधु' में ये रोल करना चाहते हैं सोनू सूद
फ़िल्म प्रोड्यूस करने के अलावा फ़िल्म में किस किरदार में नज़र आएंगे इस सवाल पर सोनू कहते हैं, 'मैं फिल्म में सिंधु के कोच पुलेला गोपीचंद का किरदार निभाने की सोच रहा हूं. मुझे पता है कि उनके ऊपर भी एक बायोपिक बन रही है, लेकिन जहां उनकी कहानी खत्म होती है, वहीं से सिंधु की कहानी शुरू होती है. वह सिंधु के गुरु हैं और सिंधु के साथ उनकी बॉन्डिंग बेहद खास है. मैं इस फिल्म का पार्ट बनना चाहता हूं और उम्मीद है यह रोल मुझे ही मिलेगा.'

pv sindhu
पीवी सिंधु के किरदार के लिए सोनू दीपिका को चुनना चाहते हैं.


आपको बता दे पीवी सिंधु के कोच पर भी बायोपिक बन रही है. पीवी सिंधु के कोच पुलेला गोपीचंद का किरदार अक्षय कुमार निभा सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः प्लेटफार्म सिंगर रानू मंडल ने बॉलीवुड के इस खान के घर किया है झाड़ू-पोछा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 3:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...