बेटियों के साथ खेत जोत रहे किसान की हालत देखकर पिघला सोनू सूद का दिल, भेजा ट्रैक्‍टर

बेटियों के साथ खेत जोत रहे किसान की हालत देखकर पिघला सोनू सूद का दिल, भेजा ट्रैक्‍टर
सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली

प्रवासी मजदूरों की मदद के बाद अब सोनू सूद (Sonu Sood) किसानों की मदद के लिए आगे आए हैं. अब उन्होंने खेत जोतते गरीब किसान की बेटियों के वीडियो वायरल होने बाद उस परिवार को ट्रैक्टर भेजकर मदद की है.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (coronavirus) के बीच बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा में अपने विलेन वाले अवतार को लेकर पहचाने जाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) रियल लाइफ हीरो बनकर उभरे हैं. कोरोना वायरस के बाद देश में जारी हुए लॉकडाउन के बीच एक्टर ने हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने में मदद की. मजदूरों की मदद के बाद अब सोनू सूद किसानों की मदद के लिए आगे आए हैं. अब उन्होंने खेत जोतते गरीब किसान की बेटियों के वीडियो वायरल होने बाद उस परिवार को ट्रैक्टर भेजकर मदद की है. पहले उन्होंने इस किसान परिवार को बैलों की एक जोड़ी भेजने का वादा किया था.



दरअसल, सोशल मीडिया पर आंध्र प्रदेश के गरीब किसान परिवार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक मजबूर किसान अपनी दो बेटियों से ही खेत जुतवा रहा है. कई लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और किसान की परिस्थिति पर दुख जाहिर कर रहे हैं.





बैलों की एक जोड़ी भेजने का किया था वादा 
इससे पहले वीडियो देखने के बाद सोनू सूद ने किसान और उसके परिवार की मदद का ऐलान किया था. सोनू सूद ने वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा था, कल सुबह से दो किसान इनके खेत जोतेंगे. लड़कियों को उनकी एजिकेशन पर फोकस करने दें. कल सुबह से दो बैल इसके खेत जोतेंगे. किसान हमारे देश का गौरव है. इनकी सुरक्षा करें.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading