होम /न्यूज /मनोरंजन /Sonu Sood: 7 टन पाउडर से बनी सोनू सूद की 87 हजार वर्ग फीट की रंगोली, VIDEO शेयर कर एक्टर ने ऐसे जाहिर की खुशी

Sonu Sood: 7 टन पाउडर से बनी सोनू सूद की 87 हजार वर्ग फीट की रंगोली, VIDEO शेयर कर एक्टर ने ऐसे जाहिर की खुशी

फैन ने बनाई सोनू के चेहरे वाली रंगोली. (फोटो साभारः Instagram @sonu_sood)

फैन ने बनाई सोनू के चेहरे वाली रंगोली. (फोटो साभारः Instagram @sonu_sood)

सोनू सूद (Sonu Sood) सच में लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं. आए दिन उनके सम्मान में उनके चाहने वाले कुछ न कुछ कारनामे करते ...अधिक पढ़ें

  • IANS
  • Last Updated :

मुंबई. सोन सूद (Sonu Sood) ने कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में उन्होंने दिखाया कि कैसे एक शहर में उनकी रंगोली बनाई गई. यह रंगोली गणतंत्र दिवस सेलिब्रेश के एक हिस्से के रूप में महाराष्ट्र के कोल्हापुर शहर में बनाई गई. सोनू की 87,000 वर्ग फुट की रंगोली बनायी गयी है. कलाकार श्रीपाद मिराजकर ने पब्लिक पार्क में 7 टन से ज्यादा रंगोली पाउडर की मदद से सोनू सूद की तस्वीर बनाई. इसे बनाने में उन्हें कई दिन लगे हैं.

अपनी तस्वीर वाली रंगोली को देखकर सोनू सूद ने अपनी खुशी जाहिर की और कहा, “मेरे पास शब्द ही नहीं है और लोगों द्वारा दिखाए गए प्यार के लिए बहुत खुश हूं. मैं सोलापुर के विपुल को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने 87,000 वर्ग फीट की सबसे बड़ी रंगोली का विश्व रिकॉर्ड स्थापित करने का यह मुकाम हासिल किया. मुझे उन पर गर्व है.”

जूस शेयर करते हुए सोनू सूद के साथ हुआ भेदभाव, इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर को भी नहीं आई दया, देखें VIDEO

रंगोली अब हर दिन हजारों दर्शकों को आकर्षित कर रही है. अपने फाउंडेशन ‘सूद चैरिटी फाउंडेशन’ के जरिए उन्होंने कोविड-19 महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन में प्रवासियों मजदूरों, कामगारों और जरूरतमंदों को घर पहुंचाने में मदद की. अब इस फाउंडेशन के जरिए वह सार्वजनिक स्वास्थ्य और शिक्षा जैसे क्षेत्रों में काम कर रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

‘फतेह’ में दिखेंगे सोनू सूद

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनू जल्द ही फिल्म ‘फतेह’ में दिखाई देंगे, जो रियल लाइफ की घटनाओं से इंस्पायर है और इसमें हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस होंगे. यह फिल्म एक्शन-थ्रिलर अभिनंदन गुप्ता डायरेक्ट करेंगे, जिन्होंने पहले ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘शमशेरा’ जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था.

‘फतेह’ के बाद ‘किसान’ की शूटिंग करेंगे सोनू सूद

सोनू सूद ‘फतेह’ के बाद, दूसरी फिल्म ‘किसान’ की शूटिंग शुरू करेंगे. किसान की लंबे समय से चर्चा चल रही है. इसे लेकर वह अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर कर चुके हैं.

Tags: Sonu sood

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें