Home /News /entertainment /

सोनू सूद ने पद्मश्री पुरस्कार ना मिलने पर दिया रिएक्शन, बोले- 'ये सोचने वाली बात है...'

सोनू सूद ने पद्मश्री पुरस्कार ना मिलने पर दिया रिएक्शन, बोले- 'ये सोचने वाली बात है...'

पद्मश्री अवॉर्ड ना मिलने पर सोनू सूद ने प्रतिक्रिया दी है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sonu_sood)

पद्मश्री अवॉर्ड ना मिलने पर सोनू सूद ने प्रतिक्रिया दी है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sonu_sood)

सोनू सूद (Sonu Sood) ने हाल ही में दिए गए साल 2020 के पद्म पुरस्कार (Padma Award 2020) पर प्रतिक्रिया दी है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) ने राष्ट्रपति भवन में आयोजित 119 लोगों को पद्म पुरस्कारों से सम्मानित किया. जिनमें 7 पद्म विभूषण, 10 पद्म भूषण और 102 पद्मश्री शामिल हैं. इस सूची में कंगना रनौत (Kangana Ranaut), अदनान सामी (Adnan Sami), एकता कपूर (Ekta Kapoor) और करण जौहर (Karan Johar) का नाम भी शामिल था, लेकिन सोनू सूद का नाम इस लिस्ट में नहीं था. जिस पर अभिनेता ने अपने दिल की बात कही है और पुरस्कार ना मिलने पर प्रतिक्रिया दी है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः सोनू सूद (Sonu Sood) पिछले साल कोरोना वायरस महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन में फंसे मजदूरों, कामगारों और प्रावासी मजदूरों को मदद की और ये मदद वह अब भी कर रहे हैं. वह अब गरीबों छात्रों को पढ़ाई, स्वास्थ्य और अन्य तरीके से मदद कर रहे हैं.  इसकी वजह से वह लगातार चर्चा में रहे और राज्य से लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर तक के अवार्ज से सम्मानित हुए. लेकिन उन्हें साल 2021 का पद्म अवार्ड नहीं मिला है. इस पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी है.

    हाल ही में 2020 के पद्म पुरस्कार (Padma Award 2021) वितरित किए गए. जिस पर अब सोनू सूद ने प्रतिक्रिया दी है. राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) ने 119 लोगों को पद्म पुरस्कार से सम्मानित किया. जिनमें 7 पद्म विभूषण, 10 पद्म भूषण और 102 पद्मश्री शामिल हैं. इस सूची में कंगना रनौत (Kangana Ranaut), अदनान सामी, एकता कपूर (Ekta Kapoor) और करण जौहर का नाम भी शामिल था, लेकिन सोनू सूद का नाम इस लिस्ट में नहीं था. जिस पर अभिनेता ने अपने दिल की बात कही है.

    कंगना रनौत को पद्मश्री पुरस्कार मिलने और उनके नाम पर विचार ना किए जाने को लेकर जब सोनू सूद से सवाल किया गया तो उन्होंने भी इस पर अपनी बात रखी. लॉकडाउन के समय से अब तक हजारों लोगों की मदद कर चुके सोनू सूद ने पद्मश्री ना मिलने के सवाल पर कहा- ‘ऐसा क्यों हुआ, ये तो सोचना वाला सवाल है.’

    सोनू सूद ने आजतक से बातचीत में उन्हें पद्म सम्मान की लिस्ट में शामिल ना किए जाने पर कहा- ‘ये तो सोचने वाला सवाल है.’ हालांकि, उनका कहना है कि वह समाजसेवा का अपना काम जारी रखेंगे. अभिनेता के अनुसार, अब तक वह 22 हजार छात्रों की मदद कर चुके हैं और आगे भी करते रहेंगे.

    राजनीति में सक्रिय होने के सवाल पर वह कहते हैं- ‘मैं ऐसा कोई भी प्लेटफॉर्म ज्वॉइन कर सकता हूं, जिसमें टांग खिंचाई नहीं होती हो. काम करने की आजादी मिले. यह प्लेटफॉर्म राजनीतिक भी हो सकता है और गैर-राजनीतिक भी.’ वहीं किसान आंदोलन पर वह कहते हैं- ‘मैं किसानों का समर्थन करता हूं. उन्हें उनका हक मिलना चाहिए. हम उन्हीं की बदौलत खाते हैं.’

    बता दें, कुछ समय पहले तक सोनू सूद अपने घर पर इनकम टैक्स विभाग की रेड के चलते सुर्खियों में थे. उन पर पैसों के घोटाले का आरोप लगा था. जिस पर एक्टर कई बार प्रतिक्रिया दे चुके हैं और एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए यह भी बताया था कि उन्होंने विभाग की जांच में पूरा सहयोग दिया. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि इन सब का उनके काम पर कोई असर नहीं होगा.

    Tags: Sonu sood, Sonu Sood News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर