राखी सावंत की प्रधानमंत्री वाले बयान पर बोले सोनू सूद, बोले- 'जहां हूं, वहीं सही हूं'

सोनू सूद- राखी सावंत. फाइल फोटो

सोनू सूद- राखी सावंत. फाइल फोटो

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के सोनू सूद (Sonu Sood) को प्रधानमंत्री बना दिए जाने वाले बयान पर रीयल हीरो ने रीएक्ट किया है. सोनू सूद ने राखी के इस बयान पर दिल जीत लेने वाला जवाब दिया है.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इस महामारी जिस तहर से लोगों की सेवा निस्वार्थ भाव से कर रहे हैं. उनकी सराहना पूरे देश में हो रही है. उनकी इस नेकी की फैन बिग बॉस की 'एंटरटेनर क्वीन' राखी सांवत (Rakhi Sawant) ऐसी हुईं कि उन्होंने ये कह डाला कि देश का अगला प्रधानमंत्री सोनू सूद को बना दिया जाए. राखी सावंत के इस बयान के बाद रीयल हीरो ने रीएक्ट किया है, सोनू सूद ने राखी के इस बयान पर दिल जीत लेने वाला जवाब (Sonu Sood reacts on Rakhi Sawant wish) दिया है.

दरअसल, सोनू सूद अपने घर के नीचे मीडिया कर्मियों को शरबत पिलाने आए थे. तभी उनमें से एक शख्स ने सोनू सूद से राखी सावंत के प्रधानमंत्री वाले अपील के बारे में सवाल किया, जिसपर उन्होंने कहा कि वह एक आम आदमी के रूप में ही बेहतर हैं.

वीडियो सोनू सूद कह रहे हैं, 'हम आम इंसान अच्छे हैं भाई, आम इंसान बेहतर हैं. जब पैपराजी ने उनसे कहा कि उनको पॉलिटिक्स में कदम रख लेना चाहिए, इसपर वे कहते हैं कि भाई लोग खड़े है न हमारे, क्या करेंगे इलेक्शन में खड़े होकर? वो अपना काम नहीं है न.



राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वो सोनू सूद ,सलमान खान और अमिताभ बच्चन की तारीफ कर रही थीं. उन्होंने कहा था कि ये तीनों हमारे देश के असली हीरो हैं. इसी के साथ राखी ने ये भी कहा कि, अगर देश का भला चाहते हो तो मैं तो कहती हूं कि सोनू सूद या सलमान खान को इस देश का प्रधानमंत्री बना दिया जाना चाहिए. क्योंकि देश के असली हीरो तो वो ही हैं.

आपको बता दें कि कोरोना की लहर ने देश में हाहाकार मचाई हुई हैं, लेकिन सोनू सूद इस दौर में भी लोगों का हौसला बनाए हुए हैं. ऑक्सीजन (Oxygen) के लिए तड़पते लोगों के लिए पहले उन्होंने चीन की मदद से मांगी और अब उन्होंने देशवासियों की मदद करने के लिए फ्रांस से भी ऑक्सीजन प्लान्ट्स (Oxygen Plants) मंगवाए हैं, जो जल्द भारत आने वाले हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज