सोनू सूद की तस्वीर को पूजता दिखा एक शख्स, वीडियो पर एक्टर के जवाब ने जीता लोगों का दिल

सोनू सूद (Photo Credit- @sonu_sood/Instagram)
सोनू सूद (Photo Credit- @sonu_sood/Instagram)

सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक वीडियो पर जवाब दिया है, जिसमें एक शख्स पूजा घर में उनकी तस्वीर रखकर उसे पूजता नजर आ रहा है. सोनू सूद के इस जवाब ने इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2020, 6:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस पैंडेमिक के दौरान सोनू सूद (Sonu Sood) ने प्रवासी मजदूरों के लिए जो नेक काम किया है, उसके बाद से ही उन्हें प्रवासियों का मसीहा कहा जाने लगा. सोनू सूद सोशल मीडिया पर मदद मांगने वाले हर शख्स को ना सिर्फ रिप्लाई करते हैं, बल्कि उसकी मदद भी करते हैं. वहीं हाल ही में सोनू सूद कुछ ऐसे ही कारणों से जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. सोनू सूद ने अपने एक फैन के वीडियो पर जवाब दिया, जिसमें ये शख्स सोनू सूद की तस्वीर को पूजता दिखाई दे रहा है. वहीं सोनू के इस जवाब ने इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लिया है.

दरअसल, हाल ही में ट्विटर पर दीवाली के मौके पर सोमनाथ श्रीवास्तव नाम के एक शख्स ने अपने एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वो पूजा घर दिखा रहे थे. इस पूजा घर में भगवान की मूर्तियों के साथ-साथ सोनू सूद की फ्रेम की हुई एक तस्वीर भी रखी हुई है. इस तस्वीर की वैसे ही पूजा हो रही है, जैसे कि भगवान की. वीडियो को शेयर करते हुए इस शख्स ने लिखा- 'खामोश होकर नेक कर्म किजिए दुआ खुद ही बोल पडे़गी!!... प्रणाम.'  इस वीडियो पर सोनू सूद ने जवाब देते हुए लिखा- 'मेरी जगह यहां नहीं .. सिर्फ़ आपके दिलों में होनी चाहिए.' यहां देखें सोनू सूद के फैन द्वारा शेयर किया गया वीडियो-


वहीं फैन के इस वीडियो पर सोनू सूद के जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया है. हर कोई उनके इस अंदाज की तारीफें करता दिखाई दे रहा है. बता दें कि बीते दिनों सोनू सूद अपनी आने वाली किताब को लेकर खूब सुर्खियों में थे. उन्होंने अपनी किताब का टाइटल लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम है- 'I Am No Messiah' (मैं मसीहा नहीं हूं).
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज