छोटी सी बच्ची ने मांगी सोनू सूद से मदद, बोली- मम्मी को नानी के घर भेज दो, एक्टर ने दिया ये जवाब

छोटी सी बच्ची ने मांगी सोनू सूद से मदद, बोली- मम्मी को नानी के घर भेज दो, एक्टर ने दिया ये जवाब
सोनू सूद से छोटी बच्ची ने मांगी मदद (फोटो साभार: सोनू सूद इंस्टाग्राम)

बच्ची (Little Girl) ने सोनू सूद (Sonu Sood) से मदद मांगते हुए कहा- पापा पूछ रहे हैं कि क्या आप मम्मी को नानी के घर भेज दोगे?

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा हैं. उन्होंने लॉकडाउन के दिनों में पैदल चलकर घर जाने को मजबूर प्रवासी (Migrant Workers) मजदूरों की लगातार मदद कर रहे हैं. वहीं इसके बाद से वो सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में बने हुए हैं. कोई उन्हें शुक्रिया कर रहा है, कोई दुआएं दे रहा है तो कोई घर जाने के लिए मदद की गुहार लगा रहा है. सोनू हर किसी को रिप्लाई जरूर दे रहे हैं. वहीं इस बीच सोनू सूद से एक छोटी सी बच्ची ने भी मदद मांगी है. इस बच्ची ने सोनू से कहा कि उसकी मम्मी को नानी के घर पहुंचा दो. इस बच्ची की आवाज सोनू तक जैसे ही पहुंची उन्होंने तुरंत उसे रिप्लाई किया. बच्ची की रिक्वेस्ट पर सोनू का जवाब वाकई शानदार है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर हर कोई सोनू सूद के नेक काम से प्रभावित नजर आ रहा है. इस बीच एक हाल ही में एक बच्ची का वीडियो सोनू को दिखा जो अपनी मां को नानी के घर भेजने के लिए मदद मांग रही है. इस वीडियो को सोनू ने तुरंत रीट्वीट किया, जिसे खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची अपनी बात कैमरे के आगे कह रही है. वीडियो की शुरुआत में ही बच्ची बोलती है- 'ठीक है ठीक है पापा मैं बोल रही हूं'. इसके बाद वो अपनी बात शुरू करती है.





बच्ची कहती है कि 'सोनू अंकल, सुना है आप सब लोगों को घर भेज रहे हो. पापा पूछ रहे हैं कि क्या आप मम्मी को नानी के घर भेज देंगे. मुझे बता देना'. ये वीडियो री-ट्वीट करते हुए सोनू सूद ने लिखा- 'अब ये कुछ बहुत ज्यादा चैलेंजिंग काम है. मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगा'. इस ट्वीट के साथ सोनू ने मस्ती वाला एक इमोजी भी शेयर किया है. वहीं सोशल मीडिया पर लोगों को बच्ची का ये क्यूट वीडियो और इस पर सोनू का रिएक्शन खूब पसंद आ रहा है.

बता दें कि सोनू सूद इस मुश्किल समय में लगातार मदद के लिए खड़े हुए हैं. वो प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के साथ-साथ, जरूरतमंदों तक राशन और खाने की चीजें भी लगातार पहुंचा रहे हैं. वो खुद सड़कों पर उतर कर पूरे इंतजाम की निगरानी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- खराब लिप सर्जरी पर बुरी तरह ट्रोल हुई थीं एक्ट्रेस सारा खान, अब दिया ऐसा जवाब
First published: May 31, 2020, 11:50 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading