'गर्लफ्रेंड के साथ भागने' के लिए इस शख्स ने मांगी सोनू सूद की मदद, मिला ऐसा जवाब

सोनू सूद ने ट्विटर पर दिया जवाब (Photo Credit Sonu Sood Instagram)
सोनू सूद ने ट्विटर पर दिया जवाब (Photo Credit Sonu Sood Instagram)

सोनू सूद (Sonu Sood) से एक शख्स ने 'गर्लफ्रेंड' के साथ भागने के लिए मदद मांगी को एक्टर ने मजेदार जवाब दिया.

  • Share this:
मुंबई. प्रवासी मजदूरों की मदद करके सोशल मीडिया (Social Media) पर रियल लाइफ हीरो बने सोनू सूद (Sonu Sood) आए दिन अपने नेक कामों की वजह से चर्चा में बने रहते हैं. वो मुश्किल में फंसे हर शख्स की गुहार सुन रहे हैं और उनकी मदद भी कर रहे हैं. कई लोग ट्वीट के जरिए सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं तो वो उन्हें ट्वीट पर जवाब देकर मदद कर रहे हैं. वहीं इन सबके बीच हाल ही में एक शख्स ने सोनू सूद के सामने अपनी अजीबो-गरीब परेशानी रख दी. इस शख्स ने सोनू से मदद मांगी ये कहकर कि वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भागना चाहता है. फिर इस ट्वीट पर सोनू सूद ने जो जवाब दिया वो वाकई शानदार था.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि एक शख्स ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, 'भाई मुझे भी कहीं छोड़ दो, गर्लफ्रेंड के साथ भागना है. अंडमान और निकोबार ही छोड़ दो.' अब ये सिर्फ एक मजाक था या फिर इस शख्स की दुख भरी गुहार ये कहना मुश्किल है. वहीं इस ट्वीट को पढ़कर सोनू सूद को काफी मजा आया और उन्होंने इसका शानदार जवाब दिया. उन्होंने रिप्लाई में लिखा- 'मेरे पास इससे बेहतर आइडिया है. क्यों न आप दोनों के साथ आप लोगों के परिवार को भी भेज दूं. चट मंगनी और पट ब्याह.' यहां देखें ये मजेदार बातचीत-


सोनू सूद का यह ट्वीट अब खूब वायरल हो रहा है और लोग लगातार इस प्रतिक्रिया पर उनकी तारीफ कर रहे हैं. सोनू सूद को मदद के लिए काफी ट्वीट मिल रहे हैं, शायद इसीलिए वो सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हैं. हालांकि, बीच-बीच में वो ऐसे मजेदार रिप्लाई भी करते रहते हैं.



बता दें सोनू सूद अपनी टीम के साथ मिलकर इन दिनों कोरोना वायरस के चलते देश में जारी लॉकडाउन के बीच आर्थिक रूप से कमजोर और प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने में जुटे हैं. जिसके चलते उनकी हर तरफ तारीफ हो रही है. शिल्पा शेट्टी से लेकर स्मृति ईरानी तक सोनू सूद के कामों को लेकर उनकी तारीफ कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें :- Lockdown के बाद अक्षय कुमार शुरू की फिल्म की शूटिंग, बताया कैसा था अनुभव 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज