मुट्ठी खोल के तो देख... शायद तेरी हाथ की लकीरों में किसी की जान बचाना लिखा हो: सोनू सूद

सोनू सूद ने लोगों से मदद के लिए आगे आने की अपील की. (फाइल फोटो)

सोनू सूद ने लोगों से मदद के लिए आगे आने की अपील की. (फाइल फोटो)

सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक बार फिर लोगों से एकजुट होने और परेशान लोगों की मदद के लिए आगे आने की अपील की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 5:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई: जहां देशभर में कोरोना वायरस (Corona Virus) का संक्रमण तेजी से फैल रहा है, वहीं सोनू सूद (Sonu Sood) भी हार माने बिना लगातार अपनी मुहिम में जुटे हुए हैं. सोनू सूद को लगने लगा है कि इस महामारी से लड़ना है तो देश की जनता को एकजुट होना होगा. हर कोई अपने-अपने स्तर से अपने आस-पास मदद करना शुरू करे, तो इस विकराल संकट से निपटा जा सकता है. सोनू सूद ने एक बार फिर लोगों से इसके लिए अपील करते हुए ट्वीट किया है.

कोरोना पीड़ित सोनू सूद (Sonu Sood)  अपने कर्मों की वजह से लोगों की दुआओं में शामिल हैं. इस बॉलीवुड एक्टर ने बता दिया है कि अगर आप लोगों की मदद करने की ठान लें तो कोई भी आपको हरा नहीं सकता. शायद अपने इसी सोच को साकार करने के लिए कोरोना संक्रमण से हो रही मुश्किलों से लड़ने की ठान ली है. इसके लिए लगातार लोगों से मदद के लिए आगे आने की अपील कर रहे हैं. सोनू ने ट्वीट कर लिखा कि ‘मुट्ठी खोल के तो देख..शायद तेरी हाथ की लकीरों में किसी की जान बचाना लिखा हो’.  इस पोस्ट से उन्होंने हर किसी से संकट के वक्त में आगे आने की अपील की है.



इससे पहले सोनू सूद ने पोस्ट करते हुए कुछ ऐसा ही मैसेज देने की कोशिश की थी. सोनू ने ट्वीट किया था कि सोनू ने अपने पोस्ट में लिखा ‘ टीवी रिमोट छोड़िए,देश को जोड़िए. दूसरे की जान बचाएंगे ,तभी तो जी पाएंगे'. बता दें कि कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. इस वक्त देश में हजारों लोग अस्पतालों में बेड नहीं मिलने और ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए परेशान हैं. ऐसे में सोनू  करीब  93 लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर, 83 लोगों को Remdesivir इंजेक्शन और 196 लोगों को बेड दिलवा पाने में सफल हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज