टीवी रिमोट छोड़िए, देश जोड़िए... दूसरों की जान बचाएंगे, तभी तो जी पाएंगे: सोनू सूद

सोनू सूद ने टीवी रिमोट छोड़ने को कहा. (फोटो साभारः Twitter @SonuSood)

सोनू सूद ने टीवी रिमोट छोड़ने को कहा. (फोटो साभारः Twitter @SonuSood)

सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों हालात को लेकर बेहद परेशान हैं. टीवी पर दिखाई जाने वाली खबरों से देश की जनता परेशान हो रही है. ऐसे में सोनू सूद ने उन्हें टीवी से दूर रहने की सलाह दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 2:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई: कोविड-19 (Covid-19)  की वजह से देशभर में हालात बिगड़ते जा रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) पिछले साल की तरह इस बार भी मदद की मुहिम में जुटे हुए हैं. खुद कोरोना से पीड़ित सोनू लोगों की परेशानी अच्छी तरह से समझ रहे हैं. इन दिनों एक बार फिर लोग घरों में सिमटने लगे हैं. ऐसे में लोगों के सामने दिन-रात टीवी देखने के अलावा कोई विकल्प नहीं है. खबरों में कोरोना की वजह से फैले संकट को देखते सुनते लोग परेशान होने लगे हैं. ऐसे में सोनू सूद ने उन्हें सलाह दी है.

देश में कोरोना महामारी की चपेट में आए लोगों को अब इलाज की दिक्कत होने लगी है. ऐसे हालात में कुछ लोग मदद के लिए सामने आ रहे हैं तो कुछ लोग डर के मारे घर में बैठ कर टीवी पर हालात का जायजा ले रहे हैं. ऐसे में सोनू सूद ने ट्वीट कर देश की जनता से प्रार्थना की है. सोनू ने अपने पोस्ट में लिखा ‘ टीवी रिमोट छोड़िए,देश को जोड़िए. दूसरे की जान बचाएंगे ,तभी तो जी पाएंगे'.



इससे पहले सोनू ने लोगों के अपने गांव लौटने पर चिंता जताते हुए पोस्ट किया था. कोरोना वायरस को फैलते हुए देख प्रवासी मजदूरों के सामने एक बार फिर संकट खड़ा हो गया. लॉकडाउन के एलान के साथ ही एक बार फिर प्रवासी अपने भविष्य को लेकर आशंकित दिखाई दे रहे हैं. हजारों की भीड़ वाली तस्वीरे फिर सामने आने लगी हैं.
इसके अलावा सोनू सूद ने देश के हर जरूरतमंद को एंटी कोरोना वैक्सीन लगाने की एक पहल शुरू की है. इस मुहिम से Network18Group और फेडरल बैंक भी जुड़े हुए हैं. इसके लिए ट्वीट कर सभी देशवासियों से मदद मांगी है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, 'जरूरत के इस भयानक समय में, जल्द संक्रमित हो जाने वाले भारतीयों को एंटी कोविड-19 वैक्सीन लगाने के लिए हमें आपके मदद की जरूरत है. आओ, स्वास्थ्य से जुड़े इस मुहिम का समर्थन करें और मेरे साथ जुड़ें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज