Sonu Sood को राजनीति में नहीं है इंटरेस्ट, 10 साल पहले मिला था पॉलिटिक्स में आने का ऑफर

सोनू सूद (Photo Credit- @sonu_sood/Instagram)

सोनू सूद (Photo Credit- @sonu_sood/Instagram)

सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों की मदद कर नेकी के काम किए तो लोगों ने कयास लगाने शुरू किए कि वह अब राजनीति की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं, हालांकि सोनू ने अभी तक इन सारी बातों को खारिज ही किया है. उन्होंने हाल ही में अपनी राजनीति में एंट्री को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2021, 7:52 AM IST
  • Share this:

मुंबई. लोगों के मुश्किल समय में मसीहा बनकर मदद कर रहे बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) को कौन नहीं जानता. कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से देश में हुए लॉकडाउन (Lockdown) के बाद से लगातार वह लोगों की मदद कर रहे हैं. सोनू सूद की इस नेकी के बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू किए कि वह अब राजनीति की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं, हालांकि सोनू ने अभी तक इन सारी बातों को खारिज ही किया है. उन्होंने हाल ही में अपनी राजनीति में एंट्री को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

फिल्मी विलेन से रीयल हीरो बनें सोनू सूद (Sonu Sood) ने साफ किया है कि उन्हें राजनीति में इंटरेस्ट नहीं है. सोनू सूद ने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उनके सपनों का लिस्ट अभी बहुत लंबी है, जिन्हें एक एक्टर के तौर पर उन्हें पूरा करना है. उन्होंने कहा कि मैं जो सपने लेकर मुंबई आया था, वो अभी पूरे नहीं हुए हैं और मेरी पहली प्राथमिकता उन सपनों को पूरा करना है.

राजनीति में अपनी एंट्री पर उन्होंने कहा कि यहां आने के लिए कोई फिक्स टाइम नहीं होता, कोई काल नहीं निश्चित नहीं है. उसे 5 या 10 साल बाद भी जॉइन कर सकते हैं. इस बातचीत में उन्होंने बताया कि मुझे 10 साल पहले ऑफर मिला था और अभी भी मिल रहे हैं, लेकिन मेरा कोई इंटरेस्ट नहीं हैं.


सोनू सूद ने आगे कहा कि मैं सोचता हूं कि मुझे वही चीजें करनी चाहिए, जिनमें मैं एक्सपर्ट हूं और उनके साथ न्याय कर सकता हूं. अगर मुझे कोई जिम्मेदारी दी जाती है तो मैं गांव और शहरों में लोगों की मदद करने नहीं जा पाऊंगा, जो सबसे जरूरी है तो जब मैं उनका एक हिस्सा बन सकता हूं, उनके साथ रहकर उनकी सेवा कर सकता हूं तो मैं उसी बारे में सोचूंगा.

आपको बता दें कि कोरोना महामारी और लॉकडाउन के बीच किए गए नेक कामों के चलते सोनू सूद पर अब एक किताब लिखी गई है. इस किताब को पत्रकार मीना के अय्यर ने लिखा है,  जिसका टाइटल 'आई एम नो मसीहा' (I Am No Messiah) है.  किताब सोनू के नेक काम और उनके जीवन के अनुभवों पर बेस्ड है.  हाल ही में सोनू सूद कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी किताब आई एम नो मसीह अमिताभ बच्चन को गिफ्ट की. सोशल मीडिया पर इन पलों को शेयर करते हुए सोनू ने लिखा- नए साल की बेहतरीन शुरुआत हुई है. मैं यहां देश के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले इंसान के साथ हूं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज