सोनू सूद ने फैन ने कहा, 'मुझे मालदीव पहुंचा दीजिए', एक्टर ने दिया मजेदार रिप्लाई

सोनू सूद. (Photo Credit- Sonu Sood Instagram)
सोनू सूद. (Photo Credit- Sonu Sood Instagram)

सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) से कभी कुछ लोग ऐसी मदद भी मांगते हैं, जिस पर सोनू मजेदार जवाब देकर रिप्लाई भी करते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 12:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. लॉकडाउन (lockdown) के दौरान से लगातार वह लोगों की मदद कर रहे हैं. मदद मांगने वालों की आज भी वह मदद कर रहे हैं.  सोशल मीडिया के जरिए सहायता मांगने वालों को तुरंत रिप्लाई करते हैं और उनसे उनकी जानकारी लेकर तुरंत मदद पहुंचाते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर कभी कुछ लोग उनसे कुछ ऐसी मदद भी मांगते हैं, जिस पर सोनू मजेदार जवाब देकर रिप्लाई भी करते हैं. हाल ही में एक शख्स ने सोनू से अजीबो-गरीब मांग की, जिसका एक्टर ने मजेदार जवाब देकर बोलती बंद कर दी.

एक यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'सर, मुझे मालदीव जाना है पहुंचा दो न.' इसके जवाब में सोनू सूद ने लिखा, 'साइकिल पर जाओगे या रिक्शा पर भाई.' सोशल मीडिया पर सोनू सूद के इस ट्वीट को खूब पसंद किया जा रहा है.







ये पढ़ने के बाद फैन्स की हंसी नहीं रुक रही हैं. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, 'उनके लिए प्राइवेट जेट खरीद दीजिए. अगले दिन कोई मंगल ग्रह तक पहुंचने के लिए रॉकेट की मांग करेगा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'उसके लिए बैलगाड़ी परफेक्ट रहेगी.'

इससे पहले सोनू सूद ने अपने एक फैन से मिलने के एक मजेदार शर्त रखी थी. फैन ने ट्वीट किया था, 'सोनू सूद सर, मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, लेकिन मेरी आपसे मुलाकात नहीं होगी, मैं जानता हूं.  शायद मैं आपसे कभी भी नहीं मिल सकता हूं, लेकिन प्लीज आप एक बार कह दो कि मुलाकात होगी. इस ट्वीट पर जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा कि मिलूंगा जरूर, अगर जो नींबू पानी आप पी रहे हो, मेरे लिए भी ले आओगे.

आपको बता दें कि बिहार चुनाव को लेकर हाल ही में सोनू सूद  ने ट्वीट किया था और जनता से दिमाग लगाकर वोट करने की अपील की थी. सोनू सूद का बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोरीं . सोनू सूद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ भी जुड़े रहते हैं. इसके साथ ही सोनू सूद कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय भी पेश करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज