सोनू सूद बोले- 'हम लोग कभी इस महामारी के लिए तैयार ही नहीं थे, हमें यह मानना पड़ेगा'

सोनू सूद लगातार अपनी ओर से लोगों तक अपनी मदद पहुंचा रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram @sonu_sood)

सोनू सूद लगातार अपनी ओर से लोगों तक अपनी मदद पहुंचा रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram @sonu_sood)

पिछले साल मार्च से लेकर अब तक इस कोरोना काल में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों की मदद करते नजर आ रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. पिछले साल मार्च से लेकर अब तक इस कोरोना काल में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों की मदद करते नजर आ रहे हैं. वह लगातार अपनी ओर से लोगों तक अपनी मदद पहुंचा रहे हैं. लोगों के बीच सानू रील लाइफ से रियल लाइफ हीरो बनकर सामने आए हैं. सोनू का मानना है कि हम लोग कोरोना की दूसरे लहर के लिए बिलकुल भी तैयार नहीं थे, इसलिए अब सोनू कोरोना के तीसरे लहर की तैयारी में अभी से जुट चुके हैं.

एक वेब पोर्टल से बातचीत के दौरान सोनू ने बताया कि वह चीन, फ्रांस और ताइवान की कंपनियों के साथ मिलकर भारत में ऑक्सीजन प्लांट लगाने पर काम कर रहे हैं, जिससे अगर कोरोना की तीसरी लहर आती है तो हम पहले से तैयार रहे पाएंगे. सोनू ने आगे कहा कि वह जल्द ही ऑक्सीजन प्लांट लगाने वाली कंपनियों से बात करने वाले हैं और जल्द ही उन्हें इसका सेटअप भी मिल जाएगा, जिससे देश के कई राज्यों जैसे दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में ऑक्सीजन प्लांट की उपलब्धता हो जाएगी.

सोनू का कहना है कि उनकी टीम लगातार लोगों के संपर्क में होती है. सोनू की इस टीम में काफी इजाफा भी हुआ है. उनकी मानें तो 400 लोग सिर्फ मदद के लिए आने वाले कॉल्स को रिसीव करते हैं. कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रही देश पर सानू ने कहा कि हमारी जीडीपी का केवल 1-2 पर्सेंट ही स्वास्थ्य व्यवस्था पर खर्च किया जाता है और यह वजह है कि हम लोग कभी इस महामारी के लिए तैयार ही नहीं थे. सोनू का कहना है कि हमें यह मानना पड़ेगा कि हमसे गलती हुई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज