Home /News /entertainment /

सोनू सूद को दिल्ली में बेड तलाशने में लगे 11 घंटे तो UP में 9.5, बोले- फिर भी...

सोनू सूद को दिल्ली में बेड तलाशने में लगे 11 घंटे तो UP में 9.5, बोले- फिर भी...

सोनू सूद को दिल्ली में बेड की व्यवस्था करने में 11 घंटे लग गए.

सोनू सूद को दिल्ली में बेड की व्यवस्था करने में 11 घंटे लग गए.

सोनू सूद (Sonu Sood) सिर्फ मुंबई या महाराष्ट्र तक ही सीमित नहीं हैं, बल्कि देश के कोने-कोने तक अपनी सेवा पहुंचाने में जुटे हैं. चाहे फिर दिल्ली हो उत्तर प्रदेश हो या मध्य प्रदेश. सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) के पास हर तरफ से मदद के लिए मैसेज आ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबईः कोरोना काल (COVID-19) में सोनू सूद (Sonu Sood) आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए किसी मसीहा की तरह सामने आए हैं. चाहे जितनी भी मुश्किल हो, एक्टर हर संभव कोशिश में जुटे हैं कि वह लोगों की मदद कर सकें और उन तक जरूरी स्वास्थ्य सेवाएं पहुंचा सकें. एक्टर सिर्फ मुंबई या महाराष्ट्र तक ही सीमित नहीं हैं, बल्कि देश के कोने-कोने तक अपनी सेवा पहुंचा रहे हैं. चाहे फिर दिल्ली हो उत्तर प्रदेश हो या मध्य प्रदेश. सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) के पास हर तरफ से मदद के लिए मैसेज आ रहे हैं.

    इस बीच सोनू सूद से सोशल मीडिया के जरिए एक यूजर ने दिल्ली में ऑक्सीजन बेड की व्यवस्था कराने की गुहार लगाई थी. जिसके बाद एक्टर ने ट्वीट करते हुए बताया था कि उन्होंने बेड की व्यवस्था करा दी है. इसके अलावा एक्टर ने एक अन्य ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि दिल्ली के अस्पताल में उन्हें एक बेड की व्यवस्था कराने में कितना समय लगा है.

    एक्टर ने अपने ट्वीट के जरिए कहीं ना कहीं दिल्ली और उत्तर प्रदेश के मौजूदा हालातों को भी बयान कर दिया है. सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'दिल्ली में बेड की व्यवस्था कराने में मुझे 11 घंटे का समय लग गया और उत्तर प्रदेश में एक बेड की व्यवस्था में 9.5 घंटे लगे. फिर भी हम कर दिखाएंगे.'

    sonu sood, sonu sood news in hindi

    इससे पहले एक्टर ने एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने दिल्ली के हालातों पर निराशा जाहिर की थी. सोनू सूद ने अपने ट्वीट में यहां तक कह दिया था कि दिल्ली में भगवान को ढूंढना आसान है, लेकिन अस्पताल में बेड ढूंढना नहीं. उन्होंने लिखा- 'दिल्ली में इस समय भगवान ढूंढना आसान है लेकिन अस्पताल में बेड ढूंढना मुश्किल. लेकिन ढूंढ ही लेंगे, बस हिम्मत मत हारना'.undefined

    Tags: Sonu sood, Sonu Sood News, Sonu Sood on Coronavirus

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर