15 अगस्त को देशभक्ति दिखाने वालों को सोनू सूद का संदेश- इससे जरूरी समय कभी नहीं आएगा

(photo credit: instagram/@sonu_sood)

(photo credit: instagram/@sonu_sood)

सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक बार फिर लोगों की मदद के लिए आगे आने की अपील की है. सोनू सूद ने कहा कि देशभक्ति (Patriotism) दिखाने का इससे बड़ा समय कभी नहीं आएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 2:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना महामारी (Corona Pandemic) से लड़ने के लिए देश के नागरिकों से एकजुट होने की अपील की है. पिछले कुछ दिनों के उनके मैसेज पर नजर डालें तो इसमें यही संदेश जाता है कि जब हम मिलकर इस आपदा से लड़ेंगे तभी देश बचेगा. महामारी के खिलाफ सभी संसाधनों का एक साथ इस्तेमाल करने से हमारी ताकत बढ़ेगी. सोनू ने लोगों से इस मौके पर देशभक्ति दिखाने की अपील की है.

सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट कर के लोगों को एक बार फिर जगाने की कोशिश की है. सोनू ने ट्वीट किया ‘15 अगस्त को देशभक्ति दिखाने वालों के लिए संदेश, देश के लिए कुछ करने और देशभक्ति दिखाने का इससे जरूरी समय कभी नहीं आएगा’. इसके साथ देश का तिरंगा और हाथ जो़ड़े हुए इमोजी भी शेयर किया है. सोनू सूद अपने इस पोस्ट से  कहना चाहते है कि सिर्फ एक दिन देशभक्ति दिखाने से काम नहीं चलने वाला. इस समय देश जिस तरह के संकट से जूझ रहा है,ऐसे में सबको साथ मिलकर हर संभव मदद करने के लिए आगे आना होगा. देश को इस समय सबसे अधिक देशभक्ति की जरूरत है.



बता दें कि सोनू सूद पिछले कुछ समय से लगातार इस तरह के मैसेज कर के मदद के लिए हाथ बढ़ाने की गुजारिश कर रहे हैं. इससे पहले सोनू ने ट्वीट कर लिखा था कि ‘मुट्ठी खोल के तो देख..शायद तेरी हाथ की लकीरों में किसी की जान बचाना लिखा हो’.  इस पोस्ट से भी उन्होंने हर किसी से संकट के वक्त में आगे आने की अपील की है.
एक्टर सोनू सूद खुद कोरोना पॉजिटव हैं, बावजूद इसके कोरोना वायरस के संक्रमण से पीड़ित लोगों की मदद कर रहे हैं. इस समय देश में  ऑक्सीजन सिलेंडर, रेमडेसिविर इंजेक्शन और कोरोना मरीज के इलाज में मददगार दवाओं की किल्लत हो रही है. मरीज के तीमारदार बुरी तरह से परेशान हैं,ऐसे में सोनू की अपील शायद कारगर हो जाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज