बस के बाद सोनू सूद ने ट्रेन से रवाना किए प्रवासी मजदूर, स्टेशन पहुंचकर ऐसे किया विदा

बस के बाद सोनू सूद ने ट्रेन से रवाना किए प्रवासी मजदूर, स्टेशन पहुंचकर ऐसे किया विदा
बच्चों से बॉय करते बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद. फोटो साभार-वीडियो ग्रैब

सोनू सूद (Sonu Sood) बस और फ्लाइट के बाद अब ट्रेन से प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज रहे हैं.उन्होंने मुंबई के ठाणे रेलवे स्टेशन से उत्तर प्रदेश और बिहार को जाने वाले मजदूरों को विदा किया.

  • Share this:
मुंबई. कोराना वायरस (Coronavirus) की इस महामारी में एक नाम है, जिसके चर्चे लोगों की जुबां पर हैं. इस दौर में जब प्रवासी मजदूर (Migrant Labor) परेशानी का सामना कर रहे हैं और पैदल ही महाराष्ट्र से यूपी, बिहार और अन्य राज्यों की तरफ का रुख कर रहे हैं. तब अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं. मजदूरों के बीच मसीहा बने सोनू सूद बस और फ्लाइट के बाद अब ट्रेन से प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज रहे हैं. प्रवासी मजदूरों के लिए मुंबई के ठाणे रेलवे स्टेशन से इसमें उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और बिहार (Bihar) जाने वाले मजदूरों को उन्होंने विदा किया.

 











View this post on Instagram




 

@Sonu_Sood once again does it! Here are the visuals of the actor at 2 AM in the early at the Thane Railway station where he bid aideu to over 1000 migrants via multiple trains to UP & Bihar to unite with their families. There is truly no stopping for him, the actor has started the Ghar Bhejo initiative with @Goel.neeti.


A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla) on






अभिनेता सोनू सूद 18-18 घंटे काम करके प्रवासी मजदूरों की लगातार मदद कर रहे हैं. लोगों की मदद में उनकी टीम भी दिन-रात लगी हुई है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सोनू सूद सोमवार को मुंबई से चली एक स्पेशल ट्रेन में प्रवासी मजदूरों को बिठाकर विदा कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने स्टेशन पर पहुंच कर ट्रेन की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने यात्रियों को सोशल डिस्टेंस बनाने के बारे में कहा. साथ ही वीडियो में बच्चों और महिलाओं से खाने-पीने की व्यवस्था के बारे में भी बात करते नजर आ रहे हैं.

सोनू सूद ने यह काम महाराष्ट्र सरकार की मदद से पूरा किया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सोनू सूद लोगों से मिलते और अलविदा कहते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वह लोगों से अभी घर जाने और जल्द वापस आने की बात कह रहे हैं. इस वीडियो में सोनू सूद को लोग शुक्रिया भी कहते नजर आ रहे हैं. वीडियो के आखिरी में वह ट्रेन को रवाना कर रहे हैं.



ये भी पढ़ें :- बचपन में ऐसे दिखते थे BIGG BOSS के ये विनर, इस हैंडसम हंक की दीवानी हैं लड़कियां
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading