Home /News /entertainment /

सोनू सूद से मिलने एक शख्स ने साइकिल पर किया बिहार से मुंबई का सफर, एक्टर ने इस अंदाज में जताया आभार

सोनू सूद से मिलने एक शख्स ने साइकिल पर किया बिहार से मुंबई का सफर, एक्टर ने इस अंदाज में जताया आभार

सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram @sonu_sood)

सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram @sonu_sood)

सोनू सूद (Sonu Sood) ने आज सुबह एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उनसे मिलने आए एक शख्स की साइकिल है. इस साइकिल से एक शख्स बिहार से चलाते हुए सोनू से मिलने आया है. सोनू ने साइकिल की तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि सुबह जब उनकी आंख खुली तो ये साइकिल उनकी आंखों के सामने खड़ी थी.

अधिक पढ़ें ...

    सोनू सूद (Sonu Sood)  ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एक साइकिल खड़ी है, जिस पर एक होर्डिंग लगी है. इस होर्डिंग में सोनू सूद के तीन अलग-अलग पोस्टर लगे हैं. हैंडल पर एक तिरंगा झंडा बंधा हुआ है. सोनू ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि ये साइकिल उनके घर के बाहर खड़ी है और इस साइकिल पर एक शख्स बिहार से उनके घर तक आया है. उन्होंने ये भी बताया की इसी विजुअल के साथ उनकी आंख खुली थी.

    सोनू सूद  (Sonu Sood Twitter) ने ट्विटर पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”जब आप इस विजुअल के साथ उठते हैं. एक शख्स इस साइकिल पर बिहार से यहां आया है.” अपने कैप्शन के साथ उन्होंने दिल और हाथ जोड़ने वाले इमोजी एड किया है. सोनू इस शख्स के प्रति आभार जताया है. बता दें कि सोनू सूद पिछले साल कोरोना वायरस महामारी के बाद से लगे लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों, कामगारों और जरूरतमंदों की मदद करते आ रहे हैं. उन्होंने सबसे ज्यादा मदद बिहार के मजदूरों की.

    Sonu Sood

    (फोटो साभारः Twiter @SonuSood)

    सोनू सूद गरीबों के मसीहा (Sonu Sood Help)  के नाम से पॉपुलर हुए. लॉकडाउन के बाद भी सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों को मदद कर रहे हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में, सोनू सूद टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13′ (KBC 13) में भी पहुंचे थे. शो के दौरान उन्होंने महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘अग्निपथ’ का डायलॉग भी बोला, जिसे सुनकर अमिताभ हैरान रह गए, जिसका एक क्लिप सोनू ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

    प्रियंका चोपड़ा लेंगी पति निक जोनास से तलाक? एक्ट्रेस ने कमेंट कर खुद बताई सच्चाई

    सोनू सूद (Sonu Sood Films) की अगर आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें, तो उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं. सोनू, अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में एक अहम किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है. टीजर में सोनू का लुक फैंस को बेहद इंप्रेसिव लगा.

    हाल ही में 2020 के पद्म पुरस्कार (Padma Award 2021) वितरित किए गए. जिस पर अब सोनू सूद ने प्रतिक्रिया दी है. सोनू सूद का नाम इस लिस्ट में नहीं था. जिस पर अभिनेता ने अपने दिल की बात कही है. उन्होंने पद्मश्री ना मिलने के सवाल पर कहा- ‘ऐसा क्यों हुआ, ये तो सोचना वाला सवाल है.’

    Tags: Sonu sood, Sonu Sood News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर