सोनू सूद ने शेयर की 23 साल पुरानी फोटो, बोले- 'जब एक्टर बनने की दिखाई थी हिम्मत '

सोनू सूद ने शेयर की 23 साल पुरानी फोटो, बोले- 'जब एक्टर बनने की दिखाई थी हिम्मत '
फिल्म अभिनेता सोनू सूद जिन्होंने लॉकडाउन में फंसे हजारों लोगों को उनके घर पहुंचाया है.

30 जुलाई को सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपना 47वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर उन्होंने अपनी 23 साल पुरानी फोटो शेयर की, जिसमें उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस के कहर के बीच लोगों के लिए एक रील हीरो मसीहा बनकर लोगों के सामने आया. सोनू सूद (Sonu Sood) वो नाम बना, जिसको देश के बच्चे-बच्चे ने जाना. हाल ही में उन्होंने अपना 47वां जन्मदिन (Sonu Sood 47th birthday) सेलिब्रेट किया. इस मौके पर जहां उनके फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं दीं, वहीं एक्टर 23 साल पुराने उस दौर में लोगों को ले गए, जब उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए हिम्मत जुटाई थी. रियल लाइफ हीरो बन चुके सोनू सूद ने ट्विटर पर अपनी काफी पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

30 जुलाई को सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपना 47वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर उन्होंने अपनी 23 साल पुरानी फोटो शेयर की, जिसमें उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर एक्टर ने कैप्शन दिया है- '...और तब मैंने एक एक्टर बनने की हिम्मत दिखाई'.


इस फोटो में वह काफी दुबले नजर आ रहे हैं. सोनू की इस तस्वीर पर लोग कमेंट कर रहे हैं. लोगों ने उनकी और भी कई सारी पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं.



आपको बता दें कि कोरोना काल में जिस तरह से सोनू ने जरूरतमंद की मदद की है उसकी तारीफ हर कोई कर रहा है. हालांकि अभी भी उनके नेक कामों का सिलसिला लगातार जारी है. सोनू सूद ने अपने बर्थडे के मौके पर खास ऐप की घोषणा करते हुए बताया कि इसके जरिए वह करीब 3 लाख ऐसे प्रवासी जो कोरोना के चलते अपनी नौकरी खो चुके हैं, उन्हें रोजगार उपलब्ध कराएंगे.

एक्टर ने अपने ट्वीट में ऐप का नाम बताते हुए लिखा है- 'मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए PravasiRajgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार. ये सभी अच्छे वेतन, पीएफ, ईएसआई और अन्य लाभ प्रदान करते हैं. धन्यवाद एईपीसी, सीआईटीआई, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co, Portea और अन्य सभी का धन्यवाद.'

कोरोना वायरस के बीच लगातार प्रवासियों की मदद करने को लेकर सोनू सूद इन दिनों हर तरफ तारीफ बटोर रहे हैं. कोरोना वायरस के बाद देश में जारी हुए लॉकडाउन के बीच एक्टर ने हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने में मदद की. बर्थडे के मौके पर उन्होंने देशभर में मेडिकल कैंप्‍स आयोजित करने फैसला किया, जिसमें वह इन फ्री कैंप्स के लिए यूपी, झारखंड, पंजाब और ओडिशा के कई डॉक्‍टरों के साथ संपर्क में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading