सोनू सूद की मदद पर उठे सवाल, यूजर ने बताया साल का सबसे बड़ा धोखा, एक्टर ने शेयर किया सबूत

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद. (Photo Credit- Sonu Sood Instagram)
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद. (Photo Credit- Sonu Sood Instagram)

सोनू सूद (Sonu Sood) के इन अच्छे कामों के चलते किसी ने उन्हें मसीहा कहा तो किसी ने अपना हीरो बताया. हालांकि, कुछ ऐसे भी लोग रहे, जिन्होंने सोनू सूद के अच्छे कामों पर उंगली उठाई और इसे पीआर स्टंट करार दे दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 11:53 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश में लगे लॉकडाउन (Lockdown) के बीच बॉलीवुड फिल्मों के विलेन सोनू सूद (Sonu Sood) गरीबों और प्रवासी मजदूरों के रियल लाइफ हीरो बनकर उभरे. एक्टर ने लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान एक-दो नहीं बल्कि हजारों लोगों की मदद की. जिसके चलते हर तरफ उनकी चर्चा रही. सोनू सूद के इन अच्छे कामों के चलते किसी ने उन्हें मसीहा कहा तो किसी ने अपना हीरो बताया. हालांकि, कुछ ऐसे भी लोग रहे, जिन्होंने सोनू सूद के अच्छे कामों पर उंगली उठाई और इसे पीआर स्टंट करार दे दिया. यही नहीं जरूरतमंदों की मदद करने को लेकर उनके इरादों पर भी सवाल उठाए गए.

हाल ही में ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. जहां एक शख्स ने सोनू सूद (Sonu Sood) पर पीआर स्टंट का आरोप लगाया. दरअसल, स्नेहल नाम के एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद से एक बीमार बच्चे की मदद के लिए गुहार लगाई थी. जिस पर एक्टर ने भी उसकी मदद का आश्वसन दिया.

लेकिन, सोनू सूद के इस ट्वीट के बाद उन पर सवाल उठ रहे हैं. यूजर्स ने इस वजह से उन पर सवाल उठाए हैं कि मदद मांगने वाले ने ट्वीट में सोनू सूद को टैग नहीं किया था. यूजर ने हाल ही में अपना अकाउंट बनाया है. तो ऐसे में बिना टैग करे सोनू सूद को कैसे पता चला कि उसने मदद मांगी है. ऐसे में कई यूजर सोनू सूद को ट्रोल करने लगे. जिस पर अब एक्टर ने भी जवाब दिया है.





यूजर्स के ट्रोल करने पर सोनू सूद ने जवाब में एक एक्सल शीट शेयर की है. इस एक्सल शीट को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है- 'यह सबसे अच्छी बात है भाई. एक जरूरतमंद को मैंने ढूंढ़ा और किसी तरह उसने मुझे ढूंढा. बस इतनी सी बात है. किसी भी काम को करने के लिए बस इच्छाशक्ति होनी चाहिए, लेकिन आप नहीं समझेंगे.'

आपकी जानकारी के लिए कल मरीज एसआरसीसी अस्पताल में भर्ती होगा. उसे थोड़े फल भेज दो. जिसके पास दो तीन फॉलोवर्स हैं, वो बहुत से फॉलोअर्स वालों से प्यार पाकर खुश हो जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज