अपना शहर चुनें

States

सोनू सूद खुद सिलाई मशीन चलाकर मुफ्त में सिल रहे लोगों के कपड़े, बोले- पैंट की जगह निकर बन जाए...

सोनू सूद (Photo Credit- @sonu_sood/Instagram)
सोनू सूद (Photo Credit- @sonu_sood/Instagram)

सोनू सूद (Sonu Sood) ने वीडियो शेयर कर बताया है कि वो मुफ्त में कपड़े सिल रहे हैं. उन्होंने सिलाई मशीन चलाते हुए अपना एक वीडियो भी साझा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 11:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद करने के बाद जबरदस्त सुर्खियों में आए थे. वो अभी तक जरूरतमंदों की मदद के लिए काम कर रहे हैं. यही कारण है कि उन्हें जरूरतमंदों का मसीहा कहा जाने लगा. वहीं अब सोनू सूद सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प वीडियो शेयर कर खबरों में आ गए हैं. उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो खुद सिलाई मशीन चलाकर कपड़े सिलते हुए नजर आ रहे हैं. सिर्फ यही नहीं उन्होंने अपनी दुकान का नाम बताने के साथ-साथ मुफ्त में सालाई किए जाने की बात भी की है.

सोनू सूद ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो सिलाई मशीन पर पैर रखकर कोई कपड़ा सिलते हुए नजर आ रहे हैं. वो झट से कपड़े की सिलाई भी कर लेते हैं. वीडियो शेयर कर सोनू सूद ने लिखा- 'Sonu Sood tailor shop. यहां मुफ्त में सिलाई की जाती है. पैंट की जगह निकर बन जाए, इसकी हमारी गारंटी नहीं'. उनके इस वीडियो पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. इसके साथ ही उनका ये वीडियो वायरल भी हो रहा है-


वहीं वीडियो में ये तो दिखाई नहीं दिया कि उन्होंने आखिर सिला क्या लेकिन सोनू सिलाई मशीन किसी प्रोफेशनल की तरह चलाते दिखाई दिए. वहीं वीडियो में सोनू सूद के पीछे खुला मैदान दिखाई दे रहा, एक वैन खड़ी है और कई सारे कपड़े तार पर टंगे हुए हैं. ये किसी शूटिंग की लोकेशन मालूम होती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज