लोगों की मदद के लिए घर से बाहर निकले सोनू सूद, भावुक होकर युवक छूने लगा एक्टर के पैर

सोनू सूद लोगों का मदद करते हुए. फोटो साभार: @ViralBhayani/SonuSood instagram

सोनू सूद लोगों का मदद करते हुए. फोटो साभार: @ViralBhayani/SonuSood instagram

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना पीड़ितों की हर संभव मदद करने में जुटे हैं. कोरोना की इस माहामारी में जहां एक्टर सबको घर में रहने की सलाह दे रहे हैं वहीं वो खुद लोगों की मदद के लिए घर से बाहर निकल रहे हैं.

  • Share this:

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना पीड़ितों की हर संभव मदद करने में जुटे हैं. मरीजों के लिए बेड की व्यवस्था कराने से लेकर ऑक्सीजन, दवा, एंबुलेंस तक सोनू सूद देश के हर कोने तक कोरोना पीड़ितों (Sonu Sood Help) की मदद दिलाने का प्रयास कर रहे हैं. इतना ही नहीं कोरोना की इस माहामारी में जहां एक्टर सबको घर में रहने की सलाह दे रहे हैं वहीं वो खुद लोगों की मदद के लिए घर से बाहर निकल रहे हैं.

हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood Viral Video) ने कुछ मजदूरों को काम दिलाने में मदद की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. सोनू सूद का ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भायानी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इस वीडियो में सोनू सूद अपनी बिल्डिंग के बाहर खड़े हैं. यहां कई लोग सोनू से मदद की गुहार लगाने के लिए खड़े हैं. सोनू ने खुद लोगों बात की और उनकी परेशानी सुन रहे हैं.



Youtube Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स और एक बुजुर्ग महिला सोनू सूद (Sonu Sood) के पैरों पर गिर जाता है. हालांकि अभिनेता ऐसा करने से शख्स को मना करते हैं. इसके बाद अभिनेता उन्हें ऐसा करने से मना करते हुए उनके हाथ जोड़ लेते हैं. इस बीच इतने प्रयासों के बाद भी कुछ मरीजों को ना बचा पाने पर एक्टर ने अपनी मायूसी जाहिर की है. एक्टर ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि इतनी कोशिशों के बाद भी कुछ मरीजों की जान ना बचा पाने को लेकर वह कितने दुखी हैं और कैसा महसूस कर रहे हैं.

इस ट्वीट के बाद फैंस सोनू सूद के साथ आ गए हैं और उन्हें हौसला रखने के लिए कह रहे हैं. एक फैन ने सोनू सूद की तारीफ करते हुए लिखा- 'सर, मैं ये नहीं कहूंगा कि जन्म और मृत्यु किसी के हाथ में नहीं है, क्योंकि सभी ये पहले से ही जानते हैं. लेकिन, ये खबर बेहद दुखद है, जिसे सुनने के बाद किसी के भी आंसू नहीं रुकेंगे. मृतकों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं. जान बचाने में कभी हार न मानें.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज