बोर्ड परीक्षाएं रद्द होने पर सोनू सूद ने स्टूडेंट्स के लिए चलाई साइकिल, शेयर करते ही VIDEO वायरल

फोटो साभार: @SonuSood/Twiiter

फोटो साभार: @SonuSood/Twiiter

केंद्र सरकार ने केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) की 10वीं बोर्ड परीक्षाओं को रद्द और 12वीं की परीक्षाओं को आगे के लिए टाल दिया है. सरकार के इस फैसले पर बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने खुशी जाहिर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 9:04 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश के विभिन्न राज्यों में कोरोना संक्रमण से बिगड़ते हालात के बीच कई महानगरों और प्रमुख शहरों में कोरोना से होने वाली मौतों की वीभत्स तस्वीरें आ रही हैं. कोरोना वायरस की दूसरी लहर को देखते हुए केंद्र सरकार ने केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) की 10वीं बोर्ड परीक्षाओं को रद्द और 12वीं की परीक्षाओं को आगे के लिए टाल दिया है. सरकार के इस फैसले पर बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने खुशी जाहिर की है जो पहले ही बोर्ड परीक्षाओं को रद्द या स्थगित करने की वकालत कर रहे थे.

Sonu Sood, Sonu Sood cycling
फोटो साभार: @SonuSood/Twitter


10वीं की परीक्षाए रद्द होने और 12वीं की परीक्षाएं स्थगित होने के बाद सोनू सूद ने खुशी जाहिर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'फाइनली यह हो ही गया. सभी छात्रों को बधाइयां.' इसी के साथ एक्टर ने साइकल चलाते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है. एक्टर ने इस वीडियो को छात्रों के जीत से जोड़कर शेयर किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हमारे छात्रों के लिए एक राइ़ड.'


सोनू के इस ट्वीट पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ बच्चों ने इस फैसले पर खुशी जताई है मगर ICSE, UP बोर्ड जैसे अन्य बोर्ड के बच्चे अपनी परीक्षाएं कैंसल करने की भी मांग कर रहे हैं. इसी बीच एक यूजर ने सोनू सूद के ट्वीट पर मजे लेते हुए यह भी लिख दिया कि आप क्रेडिट लेने में केजरीवाल से आगे हैं पीछे नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज