सोनू सूद का कंगना पर निशाना, जो सुशांत सिंह राजपूत से कभी नहीं मिले वे बहस की बात करते हैं

सोनू सूद.

सोनू सूद (Sonu Sood) ने नाम लिए बिना कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर निशाना साधा और कहा कि जो लोग जिंदा रहते एक बार भी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से नहीं मिले, वे इस मुद्दे पर बहस करना चाहते हैं.

  • Share this:
    एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड का एक बड़ा वर्ग उसका फायदा उठाना चाहता है. सुशांत के निधन के बारे में बात करते हुए सोनू ने बिना नाम लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर निशाना साधा और कहा कि जो लोग जिंदा रहते एक बार भी सुशांत से नहीं मिले, वे इस मुद्दे पर बहस करना चाहते हैं.

    कंगना ने यह बात स्वीकार की थी कि वह कभी भी सुशांत सिंह राजपूत से नहीं मिली हैं. कंगना ने बताया था कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत से कभी बात नहीं की. हां वह 'मणिकर्णिका' में अपनी को-स्टार रहीं अंकिता लोखंडे से सुशांत के बारे में जानकारी लेती थीं. अंकिता ने 6 साल तक सुशांत को डेट किया था.

    रोल काटने के कारण सोनू ने छोड़ दी थी कंगना की 'मणिकर्णिका'
    सोनू ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में ये बातें कही हैं. कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में सोनू सूद को भी कास्ट किया गया था. 45 दिन की शूटिंग करने के बाद सोनू ने यह फिल्म छोड़ दी. खफा होकर कंगना ने कहा था कि सोनू एक 'महिला डायरेक्टर' के नीचे काम नहीं करना चाहते. हालांकि सोनू ने कंगना की इस बात को निराधार बताया था और कहा था कि कंगना ने उनका रोल काटकर छोटा कर दिया था इसलिए उन्होंने फिल्म से खुद को अलग कर लिया.

    कंगना को जारी किया गया है सम्मन
    सुशांत की मौत के बाद से कंगना लगातार फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिजम और गुटबाजी की बात कर रही हैं. उन्होंने दावा किया था कि फिल्ममेकर्स और डायरेक्टर्स की गुटबाजी के कारण सुशांत डिप्रेशन में आ गए थे. सुशांत की कथित आत्महत्या मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने कंगना से पूछताछ के लिए सम्मन जारी किया है. पुलिस इस हफ्ते के अंत तक करण जौहर से भी इस मामले में पूछताछ कर सकती है.

    35 से अधिक लोगों के दर्ज किए जा चुके हैं बयान
    14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की लाश उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में पाई गई थी. उनकी आत्महत्या के मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है. मुंबई पुलिस इस मामले में 35 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. कंगना ने पहले सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 'सुनियोजित हत्या' बताया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि, सुशांत को फिल्म इंडस्ट्री से बाहर करने और उनकी उपलब्धियों को नजरअंदाज करने के लिए उसे साइडलाइन कर दिया गया था. उन्होंने कुछ 'लैपडॉग जर्नलिस्ट’ पर भी अंगुली उठाई थी, जो उनके खिलाफ 'ब्लाइंड आइटम’ यानी निराधार खबरें लिख रहे थे और उन्हें अपनी खबरों में 'विक्षिप्त’ और ‘व्यसनी’ के रूप में चित्रित कर रहे थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.