राज शांडिल्य की 'किसान' में नजर आएंगे सोनू सूद, अमिताभ बच्चन ने दी शुभकामनाएं

अभी तक फिल्म के अन्य कास्ट की जानकारी नहीं मिली है

अभी तक फिल्म के अन्य कास्ट की जानकारी नहीं मिली है

सोनू सूद (Sonu Sood) से जुड़ी जो बड़ी खबर सामने आई है वो ये है कि राज शांडिल्या की आगामी फिल्म 'किसान' (Kisasn) में सोनू सूद लीड रोल में नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 3:36 PM IST
  • Share this:
अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना और लॉकडाउन के वक्त जरूरतमंदों के मसीहा बनकर सामने आए थे. उन्होंने हजारों लोगों की हर संभव मदद की. आज भी वो अपना बड़ा दिल दिखाते हुए लोगों के सामने मदद का हाथ बढ़ाते रहते हैं. सोनू सूद के इन नेक कामों का असर उनकी निजी जिंदगी पर ही नहीं, प्रेफेशनल लाइफ पर भी पड़ा है. सोनू सूद पहल निगेटिव किरदार अधिक करते थे मगर अब उन्हें ज्यादातर सकरात्मक किरदार मिलने लगे हैं.

सोनू सूद से जुड़ी जो बड़ी खबर सामने आई है वो ये है कि राज शांडिल्या की आगामी फिल्म किसान में सोनू सूद लीड रोल में नजर आएंगे. आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर राज शांडिल्या ने इस फिल्म से जुड़ा ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- "हमारे किसान...देश की शान. अपनी अगली फिल्म किसान का अनाउंसमेंट कर रहा हूं. फिल्म में सोनू सूद लीड रोल में हैं. ईश्वर निवास इस फिल्म का निर्देशन करेंगे. राज शांडिल्या प्रोड्यूसर होंगे." फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म से जुड़े लोगों को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट किया- "ई निवास द्वारा निर्देशित और सोनू सूद द्वारा अभिनीत फिल्म ‘किसान’ को शुभकामनायें."

अभी तक फिल्म के अन्य कास्ट की जानकारी नहीं मिली है. कुछ दिन पहले ही सोनू सूद की किताब मैं मसीहा नहीं हूं रिलीज हुई थी. सोनू ने इसमें लॉकडाउन के दौरान अपने अनुभवों के बारे में बताया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज