सोनू सूद आंध्रप्रदेश में लगवाएंगे ऑक्सीजन प्लांट, खुद दी योजना की जानकारी

(फोटो साभारः Instagram @sonu_sood)

सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्विटर के माध्यम से अपने फैंस तक ये जानकारी पहुंचाई है. उन्होंने हाल ही में राज्यों को जरूरत के हिसाब से ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया कराए थे. मुंबई और दिल्ली सहित कई जगह उन्होंने जरूरतमंदों तक ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाए और अब उन्होंने आंध्रप्रदेश में ऑक्सीजन प्लांट लगवाने का ऐलान किया है.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) एक ऐसे एक्टर हैं, जो अब जनता के लिए रियल लाइफ हीरो बन चुके हैं. लोगों की मदद करने का वह एक भी मौका नहीं छोड़ते. जब भी उनसे कोई मदद की गुहार लगाता है, एक्टर जी जान से उसकी मदद करने में जुट जाते हैं. फिर चाहे, उन्हें इसके लिए कितनी ही मेहनत ना करना पड़े. अब एक बार फिर उन्होंने ऐसा कदम उठाया है, जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है. जरूरतमंदों तक बेड, दवाई और ऑक्सीजन पहुंचाने के बाद अब सोनू सूद (Sonu Sood Helpline) ने कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए ऑक्सीजन प्लांट लगवाने का ऐलान किया है.

    सोनू सूद ने ट्विटर के माध्यम से अपने फैंस तक ये जानकारी पहुंचाई है. उन्होंने हाल ही में राज्यों को जरूरत के हिसाब से ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया कराए थे. मुंबई और दिल्ली सहित कई जगह उन्होंने जरूरतमंदों तक ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाए और अब उन्होंने आंध्रप्रदेश में ऑक्सीजन प्लांट लगवाने का ऐलान किया है. एक्टर के इस ट्वीट के बाद एक बार फिर फैंस ने उन पर प्यार की बारिश कर दी है.

    एक्टर ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- 'मुझे ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि ऑक्सीजन प्लांट का पहला सेटअप कुर्नूल गर्वमेंट हॉस्पिटल और आंध्रप्रदेश के निल्लोर जिले में लगाया जाएगा. ये सेटअप जून में लगाए जाने की योजना है. आंध्रप्रदेश के बाद और भी राज्यों में जरूरत के मुताबिक प्लांट्स लगाए जाएंगे. ये समय रूलर इंडिया को सपोर्ट करने का है.'

    sonu sood, oxygen plant
    (photo credit: twitter/@Sonu_Sood)


    हाल ही में सोनू सूद ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी, कि लोगों के पास एक नंबर से कॉल किया जा रहा है. जिसके जरिए लोगों से ठगी की जा रही है. एक्टर ने अपने ट्वीट के माध्यम से बताया कि उनकी तरफ से लोगों से किसी भी तरह की रकम की मांग नहीं की जा रही है. उनकी सेवाएं पूरी तरह निशुल्क हैं. ऐसे में अगर कोई उनसे उनके नाम पर रुपये मांगने की कोशिश करता है तो वह ऐसे फ्रॉड्स से सावधान रहें.