सोनू सूद ने इस नंबर को बताया FAKE, भूलकर भी इस पर न करें डोनेट- पढ़ लें एक जरूरी TWEET

कुछ लोग सोनू सूद के नाम का गलत फायदा उठाने में लगे हुए हैं. (फोटो साभारः Instagram @sonu_sood)

कुछ लोग सोनू सूद के नाम का गलत फायदा उठाने में लगे हुए हैं. (फोटो साभारः Instagram @sonu_sood)

सोनू सूद (Sonu Sood) एक तरफ जहां कोरोना काल में लोगों की मुफ्त में सेवा करने में जुटे हुए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उनके नाम का गलत फायदा उठाने में लगे हुए हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) एक तरफ जहां कोरोना काल में लोगों की मुफ्त में सेवा करने में जुटे हुए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उनके नाम का गलत फायदा उठाने में लगे हुए हैं. पिछले कुछ महीनों से सोनू सूद इस तरह के लोगों से काफी परेशान भी हैं. सोनू कई बार अपने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ऐसे लोगों को चैतावनी दे चुके हैं, जो उनके नाम से गलत तरीके से पैसे कमाने में जुटे हुए हैं. एक बार फिर सोनू ने लोगों को ऐसे धोखाधड़ी से सावधान किया है.

सोनू ने एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है 'सावधान'. यह तस्वीर एक बैनर है, जिसमें सोनू सूद के नाम से फर्जीवाड़ा किया जा रहा है. इस बैनर में लिखा है, "'सोनू फाउंडेशन डोनेट' टीम में आप डोनेट करना चाहते हैं, तो एक रुपये से लेकर जितना आप चाहें उतना डोनेट कर सकते हैं. डोनेट करने के लिए नीचे दिए गए फोन नंबर पर पे करें." इसके साथ ही नीचे फोन नंबर भी दिया गया है, जिस पर भूलकर भी डोनेट न करें, क्योंकि सोनू सूद ने खुद ट्वीट कर सर्तक करने की बात कही है.

Printshot Twitter

बता दें, जब जरूरतमंद लोग हर तरफ से हताश हो जाते हैं, तो वे सोनू सूद से मदद के लिए गुहार लगाते हैं. सूद भी हर जरूरतमंद की उम्मीद को नहीं टूटने देने की हरसंभव कोशिश करते हैं. सोनू सूद ने हाल ही में एक वीडियो ट्वीट कर कहा है कि, 'ऑक्सीजन रास्ते में हैं.' सोनू सूद ने इससे पहले भी ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था. उसमें उन्होंने कहा था, 'दिल्ली से सबसे अधिक केस हम लोगों के पास आएं हैं और सबसे अधिक लोग दिल्ली में खोए हैं, जितने लोगों ने मुझे अप्रोच किया था. इसलिए अब दिल्ली के लिए हम लोग एक नंबर जारी कर रहे हैं, जिस पर यदि आप कॉल करेंगे तो हमारी कंपनी से कोई न कोई आकर आपको ऑक्सीजन कंसंट्रेटर घर पर देकर जाएगा. यह सेवा एकदम निशुल्क है, फ्री है.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज