सोनू सूद की प्रवासी रोजगार मुहिम का दिखा असर, 58 लोगों को मिली नौकरी, एक्टर बोले- दिल लगा के काम करो

सोनू सूद की प्रवासी रोजगार मुहिम का दिखा असर, 58 लोगों को मिली नौकरी, एक्टर बोले- दिल लगा के काम करो
सोनू सूद (Photo Credit- Sonu Sood Instagram)

सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 58 प्रवासियों को नौकरी कहां मिली है, इसका जिक्र करते हुए उन्हें बधाई दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2020, 9:32 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) जो कहते हैं, वो करते हैं. सोनू सूद ने जब-जब लोगों से वादा किया उसे पूरा जरूर किया. उनके नेक कामों का सिलसिला लगातार जारी है. अपने 47वां बर्थडे के मौके पर उन्होंने ऐलान किया है कि वे अब प्रवासियों (Migrants) को नौकरी दिलवाने में मदद करेंगे. उन्होंने इसके लिए एक ऐप भी लॉन्च थी. इस नेक महिम का असर अब हो गया है. 58 प्रवासियों को इसके तहत नौकरी मिल (58 Migrants Get Job) गई हैं, जिसकी जानकारी खुद सोनू सूद ने दी है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की मदद के हाथ लोगों को लिए बढ़ा रहे हैं. सोनू सूद ने आज एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने 58 प्रवासियों को उनकी नई नौकरी पर उन्हें बधाई दी. उन्होंने प्रवासी रोजगार के एक ट्वीट को रीट्वीट किया और कहा- 'खूब महनत से दिल लगा के काम करो मेरे भाईयों'.
प्रवासी रोजगार के इस ट्वीट में कुछ तस्वीरों के साथ बताया गया है कि प्रवासी रोजगार के माध्यम से 58 प्रवासियों को हिमाचल प्रदेश में मिली इलेक्ट्रीशियन की नौकरी मिली है. #AbIndiaBanegaKamyaab #अबइंडियाबनेगाकामयाब

सोनू सूद की इस मुहिम का मकसद कोरोना संकट काल में घर बैठे लाखों-करोड़ों प्रवासी मजदूरों को उनकी क्षमता अनुसार रोजगार दिलाना है और एक जरिया बनना है, जिसके जरिये नौकरी देने वाले और नौकरी ढूंढने वाले मिलें.



ये भी पढ़ें- SSR CASE: सुशांत के पिता के वकील ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर उठाए सवाल, बोले- रिपोर्ट में कई बातों का जिक्र नहीं

हाल ही में पहली बार सोनू बताया है कि उनके पास हर रोज कितने लोग मदद मांगने आते हैं. सोनू सूद ने इस बारे में आंकड़े भी शेयर किए हैं. इन आंकड़ों को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने बताया था कि कितने लोग उनसे अलग-अलग माध्यम से मदद मांगने आते हैं.  सोनू सूद द्वारा शेयर किए गए आंकड़ों की मानें तो- '1137 ईमेल, 19000 फेसबुक मैसेज, 4812 इंस्टाग्राम मैसेज, 6741 ट्विटर मैसेज...आज के हेल्प मैसेज'.

आपको बता दें कि सोनू सूद को अपने नेक कामों के लिए लाखों-करोड़ों दुआएं भी मिलती हैं. यही कारण है कि सोनू आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज