सोनू सूद का क्या ये है कंगना रनौत को जवाब! बोले- 'मुंबई... यह शहर तकदीरें बदलता है'

सोनू सूद का क्या ये है कंगना रनौत को जवाब! बोले- 'मुंबई... यह शहर तकदीरें बदलता है'
सोनू सूद का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood)ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड की 'झांसी की रानी' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम लिए बिना ही उनपर निशाना साधते हुए बताया है कि मुंबई क्या है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2020, 8:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) यूं तो अपनी नेकी और लगातार असहाय लोगों की मदद के लिए सुर्खियों में छाए हुए हैं, लेकिन इस बीच इनकी उनका एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में सोनू सूद के फैंस बॉलीवुड की 'झांसी की रानी' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं. एक्टर ने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन ये कयास लगाए जा रहे हैं कि कंगना के मुंबई को पीओके लगने वाले ट्वीट का सोनू सूद ने बिना नाम लिए ही 'पंगा गर्ल' पर निशान साधने की कोशिश की है.

सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक ट्वीट किया और उन्होंने लिखा- 'मुंबई .. यह शहर तक़दीरें बदलता है. सलाम करोगे तो सलामी मिलेगी'. इसके साथ उन्होंने भारतीय तिरंगे वाली इमोजी भी शेयर की हैै. सोनू ने इस ट्वीट में भले ही किसी का नाम न लिया हो, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स काफी समझदार हैं, वह समझ गए कि सोनू ने किस पर निशाना साधा है.
उनके इस पोस्ट पर यूजर्स कंगना पर निशाना साध रहे हैं, वहीं कंगना के फैन्स भी जमकर पोस्ट पर रिप्लाई कर रहे हैं.आपको बता दें गुरुवार को कंगना ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने मुंबई की तुलना पीओके से करते हुए कहा- 'शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और मुंबई वापस नहीं आने को कहा है. मुंबई की सड़कों पर आजादी से जुड़े भित्‍त चित्र देखे जाने के बाद अब खुली धमकी मुंबई अब पीओके की तरह फील क्यों कर रहा है?'

ये भी पढ़ें- SSR Case Updates: रिया-शौविक व्हाट्सएप चैट आई सामने, सुशांत के लिए मंगवाती थीं ड्रग्स!





कंगना के इस ट्वीट के बाद कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स कंगना की इस बात का विरोध कर रहे हैं. संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में कंगना पर निशाना साधा है और कहा कि वह मुंबई में रहती हैं फिर भी यहां के पुलिस बल की आलोचना कर रही हैं, उनका ऐसा कहना 'शर्मनाक' है. राउत ने लिखा, 'हम उनसे (कंगना) विनम्र निवेदन करते हैं कि वह मुंबई न आएं. ये मुंबई पुलिस का अपमान करने के अलावा और कुछ नहीं है. गृह मंत्रालय को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज