Home /News /entertainment /

सोनू सूद अपने शहर मोगा की बेटियों को देंगे 1000 साइकिल, बहन मालविका भी दे रहीं साथ

सोनू सूद अपने शहर मोगा की बेटियों को देंगे 1000 साइकिल, बहन मालविका भी दे रहीं साथ

सोनू सूद अपनी बहन के साथ स्कूली छात्राओं को देंगे साइकिल.(फोटो साभार: sonu_sood/Instagram)

सोनू सूद अपनी बहन के साथ स्कूली छात्राओं को देंगे साइकिल.(फोटो साभार: sonu_sood/Instagram)

सोनू सूद (Sonu Sood) अपने शहर मोगा की बेटियों के लिए खास पहल शुरू करने जा रहे हैं. ‘मोगा दी धी’ के नाम से स्कूली छात्राओं की मदद करने जा रहे हैं. सोनू अपनी बहन मालविका सूद सच्चर (Malvika Sood Sachchar) के साथ मिलकर 1 हजार स्कूली छात्राओं को साइकिल बाटेंगे. मोगा और आस-पास के 40-45 गावों की छात्राओं को इस अभियान के तहत साइकिल मिलेगा. बता दें कि सोनू की बहन मालविका चैरिटी फाउंडेशन के साथ काम कर रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    Sonu Sood Help: एक बार फिर कोविड का प्रकोप बढ़ता दिख रहा है, कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) से संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. ऐसे में मसीहा एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood)  एक बार फिर लोगों की मदद करने के लिए तैयार हैं. कोरोना महामारी (Covid-19 Pandemic) के पहले फेज से ही लोगों की मदद करने वाले सोनू ने नए साल की शुरुआत पर ही लोगों को एक बार फिर भरोसा दिलाया है कि वह हमेशा हिंदुस्तानियों के साथ हैं. परेशानी में फंसे लोगों ने जब भी सोनू से मदद मांगी है एक्टर ने कभी किसी को निराश नहीं किया है.

    स्कूली छात्राओं को साइकिल देंगे सोनू सूद

    सोनू सूद बच्चों खासकर लड़कियों की पढ़ाई-लिखाई को लेकर काफी मदद करते रहे हैं. एक बार फिर सोनू अपने शहर मोगा की बेटियों के लिए खास पहल शुरू करने जा रहे हैं. ‘मोगा दी धी’  के नाम से स्कूली छात्राओं की मदद करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनू अपनी बहन मालविका सूद सच्चर के साथ मिलकर 1 हजार स्कूली छात्राओं को साइकिल बाटेंगे.  मोगा और आस-पास के 40-45 गावों की छात्राओं को इस अभियान के तहत साइकिल मिलेगा. बता दें कि सोनू की बहन मालविका चैरिटी फाउंडेशन के साथ काम कर रही हैं. हर किसी के लिए अपना शहर सबसे प्यारा होता है. सोनू ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने शहर मोगा के मंदिर के बाहर की तस्वीर शेयर करके पुराने दिनों को याद किया है.

    (फोटो साभार: sonu_sood/Instagram)

    8वीं से लेकर 12वीं तक की छात्राओं को मदद

    टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक ‘ठंड में स्कूली बच्चों के लिए घर से लंबी दूर सफर करके स्कूल जाना बेहद मुश्किल भरा होता है. इसलिए सोनू सूद ने अपने होमटाउन के 8वीं से लेकर 12वीं तक की छात्राओं को साइकिल देंगे ताकि बिना किसी मुश्किल के स्कूल आ-जा सकें.

    sonu sood

    सोनू सूद फिर मदद के लिए आए आगे. (फोटो साभार: sonu_sood/Instagram)

    ये भी पढ़िए-अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज टली, ओमिक्रॉन की वजह से मेकर्स ने लिया फैसला

    नए साल के मौके पर सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर सबको बताया था कि एक बार फिर कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के बीच साथ हैं. सोनू ने लिखा था कि कोरोना केसेस कितने भी क्यों न बढ़ जाए, ईश्वर न करे कभी मेरी जरूरत पड़े, लेकिन अगर कभी पड़ी तो याद रखना मेरा फोन नंबर अभी वही है’.

    Tags: Sonu sood, Sonu Sood News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर