सोनू सूद ने जताई अपनी पीड़ा, कहा- गांव वाले गांव चले जाएंगे तो शहर कैसे बनाएंगे?

सोनू सूद की पलायन को लेकर पीड़ा. (फोटो साभार : 
sonu sood/Twitter)

सोनू सूद की पलायन को लेकर पीड़ा. (फोटो साभार : sonu sood/Twitter)

कोरोना महामारी (Corona Pandemic) की वजह से हाहाकार मचा हुआ है. हालात को देखते हुए लोग एक बार फिर अपने अपने गांव लौटने लगे हैं. इस पर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपनी चिंता जताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 3:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोविड 19 (Covid-19)  की वजह से देश भर में हालात बिगड़ते जा रहे हैं. सबसे खराब हालात में वे लोग हैं जो रोजगार की तलाश में अपने गांव को छोड़ शहर में आ गए हैं. पिछले साल हम सबने देखा था कि अचानक लगे लॉकडाउन की वजह से लोग बड़ी कठिनाई से अपने गांव-घर तक पहुंचने में कामयाब हो पाए थे. इस बार फिर उसी तरह का दौर सामने आने लगा है. हड़बड़ाए लोग किसी तरह से अपने घर पहुंचने लगे हैं. एक बार फिर पलायन की तस्वीरें सामने आने लगी हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) की चिंता भी बढ़ने लगी है.

पिछले साल ऐसे ही मुश्किल समय में सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों की मदद के लिए सामने आए थे. इससे पहले सोनू सूद एक एक्टर के तौर पर जाने जाते थे, लेकिन इस कदर मशहूर नहीं थे. कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए जब सरकार ने अचानक लॉकडाउन लगा दिया था तो प्रवासी मजदूरों के सामने एक बड़ा संकट खड़ा हो गया था. ऐसे में सोनू ने इनकी हर संभव मदद करने की कोशिश की थी. इस साल भी लॉकडाउन के एलान के साथ ही एक बार फिर प्रवासी अपने भविष्य को लेकर आशंकित दिखाई दे रहे हैं. हजारों की भीड़ वाली तस्वीरें फिर सामने आने लगी हैं. बस अड्डे से लेकर रेलवे स्टेशन तक लोग सामान और  परिवार के साथ अपने शहर, कस्बे और गांव पहुंचने की कोशिश करने में लगे हैं. कुछ लोग तो बस के अंदर जगह न मिलने पर बस की छत पर बैठ जा रहे हैं. ऐसी ही एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर सोनू ने अपनी पीड़ा जताई. सोनू ने लिखा कि ‘गांव वाले गांव चले जाएंगे तो शहर वाले शहर कैसे बनाएंगे'.



बता दें कि सोनू सूद खुद इस समय कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. बावजूद इसके सोनू लगातार लोगों की मदद करते जा रहे हैं. सोनू पिछले साल के संकट की कल्पना करते हुए बेहद परेशान हो गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज