सोनू सूद से फैन ने की अजीब फरफाइश, एक्टर बोले- 'मां की कसम खाकर किसी की मदद कर दे...'

सोनू सूद (फाइल फोटो) News 18 English

सोनू सूद (फाइल फोटो) News 18 English

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) को उनके लाखों फैंस सच्चा हीरो (Real Hero) मानते हैं और अक्सर उनसे मदद की आस लगाते हैं. सोनू भी अपने फैंस को निराश नहीं करते. लेकिन कुछ फरमाइश ऐसी होती हैं, जिन्हें एक्टर बेहतरीन ढंग से ठुकरा देते हैं और अच्छी सीख देते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 3:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः कई महीनों से एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी दरियादिली के लिए चर्चित हैं. एक्टर ने लॉकडाउन (Lockdown) में जरूरतमंदों की मदद करनी शुरू की थी. तब से दूसरों की मदद का सिलसिला जारी है. अक्सर जरूरतमंद लोग और उनके फैंस एक्टर से सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये कॉन्टेक्ट करते हैं. वह कई लोगों की मदद कर भी चुके हैं. लेकिन कई बार फरमाइश ऐसी होती है, जहां सोनू को अपने फैंस को सीख देने की जरूरत महसूस होती है. दरअसल, फरमाइश होती ही इतनी अजीब है और ऐसे फैंस जरूरतमंद भी नहीं होते हैं.

हाल में एक फैन ने सोनू सूद (Sonu Sood) से नए फोन की फरमाइश की है. इससे पहले सोनू कई लोगों को फोन गिफ्ट दे चुके हैं, लेकिन यह मामला कुछ दूसरा है. फैंस ने एक्टर को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें वह एक्टर को बता रहे हैं कि उन्होंने अपने दोस्तों के सामने मां की कसम खाई है कि वो एक अच्छा फोन लेकर रहेगा. यह यूजर किसी भी हालत में फोन पाना चाहता है. इसलिए वह सोनू से नया फोन दिलाने के लिए कह रहा है.

(फोटो साभारः Twitter/Sonu Sood)





एक्टर ने अपने चिर-परिचित अंदाज में फैन को प्यारा सा संदेश दिया है, जिसे सोनू के लाखों फैंस ने पसंद किया है. सोनू ने फैन को फोन न दिलाने की बात कहते हुए उन्हें अच्छी सीख दी है. यकीनन, एक्टर ने अपने कमेंट से लोगों का दिल जीत लिया है. सोनू अपने फैन के ट्वीट के जवाब में लिखते हैं, 'मां की कसम खाकर किसी की मदद कर दे भाई, मां ज्यादा दुआएं देगी. फोन तो सबके पास है. दुआएं किसी किसी के पास.'

सोनू सूद का ये ट्वीट वायरल हो गया है. उन्होंने किसी का दिल दुखाए बिना इतनी अच्छी बात की है कि हर कोई उनका मुरीद हो गया है. यह ऐसी सीख है, जिसे हर इंसान को माननी चाहिए. देखना फिर दुनिया कितनी खूबसूरत हो जाती है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब एक्टर अपने किसी फैन को सीख देर रहे हैं. वह कई मौकों में ऐसा कर चुके हैं. देखा गया है कि कई लोग सिर्फ मजे के लिए एक्टर से अपनी फरमाइश रखते हैं. तब एक्टर उनका सही जवाब देते हैं. वह मजेदार अंदाज में फैंस की अजीब फरमाइश पूरी करने से मना कर देते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज