सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी, बोले- लोग मुझे खुद को खत्म करने के लिए मजबूर कर रहे हैं

सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी, बोले- लोग मुझे खुद को खत्म करने के लिए मजबूर कर रहे हैं
फोटो साभार- @soorajpancholi/Instagram

बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों पर खुलकर बात की, उन्होंने कहा कि अगर ये आरोप साबित हो जाते हैं तो मैं अंजाम भुगतने के लिए तैयार हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2020, 3:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में लगातार सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) का नाम सामने आने के बाद पहली बार इस मामले पर एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है. इस मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. सूरज पंचोली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया और दो टूक कहा कि अगर हमारे ऊपर लगे आरोप सही पाए गए तो मैं अंजाम भुगतने के लिए तैयार हूं. एक्टर ने बीजेपी (BJP) नेता नारायण राणे (Narayan Rane) के आरोपों को गलत बताया.

बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने इंडिया टुडे से खास बातचीत की. उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों पर बात की. उन्होंने कहा कि झूठे आरोपों से वो काफी परेशान हैं. उन्होंने कहा कि जो आरोप मेरे पर लगाए गए हैं, वो बेबुनियाद हैं. इससे मैं और मेरी फैमिली काफी परेशान है. दिशा सालियान की फैमिली भी परेशान है. उन्होंने फिर दोहराया कि मैं दिशा को जानता तक नहीं, ना ही कभी जिंदगी में उनसे मिला.
View this post on Instagram

❤️ #GoneTooSoonBrother 💔

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on



सूरज पंचोली ने कहा कि जो लोग मेरे ऊपर आरोप लगा रहे हैं वो मेरी जिंदगी खराब कर रहे हैं. मुझे पता नहीं सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया या नहीं. लेकिन ये लोग मुझे जरूर सुसाइड की तरफ धकेल रहे हैं. सूरज पंचोली ने पार्टी का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि 13 जून को उनके घर में कोई पार्टी नहीं थी. सूरज ने कहा कि डिनो मोरिया उनके दोस्त हैं. लेकिन आदित्य ठाकरे से उनका कोई कनेक्शन नहीं है.



ये भी पढ़ें :-  रिया चक्रवर्ती से घबराते थे सुशांत, बिहार पुलिस के हाथ लगी अहम जानकारी

सुशांत के साथ अपने रिश्ते पर उन्होंने कहा कि सुशांत से पहली बार एक्टिंग क्लास के वक्त मिला था. बाद में सुशांत स्टार बन गया. यहां इंडस्ट्री के लोग मिलते रहते हैं वैसे ही मिला. हम एक दोस्त के घर पर मिले, सुशांत ने मेरा नंबर लिया. मैंने सुशांत की फिल्म राब्ता की स्क्रीनिंग अटेंड की थी. मेरी सुशांत से बेहद कम बात हुई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज