लाइव टीवी

पिता पर कंगना के आरोपों से परेशान होकर सूरज पंचोली ने छोड़ा ट्विटर!

News18Hindi
Updated: September 12, 2017, 1:18 PM IST
पिता पर कंगना के आरोपों से परेशान होकर सूरज पंचोली ने छोड़ा ट्विटर!
अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट किया सूरज पंचोली ने

टैग किये जाने से परेशान होकर अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट किया सूरज पंचोली ने

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2017, 1:18 PM IST
  • Share this:
कंगना रनौत ने हाल ही में एक ऐसा इंटरव्यू दिया जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े बहुत से लोगों की नींदें उड़ गईं.

इन लोगों में एक्टर आदित्य पंचोली और उनकी पत्नी जरीना वहाब भी शामिल हैं. अब आदित्य और जरीना के बेटे एक्टर सूरज पंचोली भी इस मामले से बहुत परेशान हो गए हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी और अपनी बहन की परेशानी उजागर करते हुए कुछ ट्वीट किए और उसके बाद अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया.

आदित्य ने इन ट्वीट्स के जरिये लोगों से मांग की कि कंगना रनौत वाले विवाद से जुड़ी हर खबर में उन्हें और उनकी बहन को टैग ना किया जाए.



सूरज ने कहा कि उनकी बहन भी इस मामले में घसीटे जाने से बहुत परेशान है. उन्होंने लोगों से अपील की कि उनकी बहन को इस तरह सोशल मीडिया पर परेशान ना किया जाए.



sooraj pancholi
सूरज पंचोली ने किये ये चार ट्वीट


आदित्य ने सफाई देते हुए कहा कि उन्हें किसी भी शख्स के बारे में कुछ भी गलत नहीं कहना है लेकिन वो इस मुद्दे से दूर ही रहना चाहते हैं.

sooraj pancholi
सूरज पंचोली ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया


कुछ दिनों पहले कंगना ने आरोप लगाया कि उनके करियर के शुरूआती दिनों में आदित्य पंचोली ने उनको बहुत प्रताड़ित किया. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वो उनकी पत्नी जरीना वहाब से ही मदद मांगने गई थीं लेकिन जरीना ने उनका साथ नहीं दिया.

कंगना ने यह भी कहा था कि वो आदित्य और जरीना की बेटी से भी एक साल छोटी हैं.

इसके बाद बॉलीवुड के बहुत से लोग कंगना के खिलाफ बयान देने लगे. हालांकि कंगना ने तो कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन उनकी बहन रंगोली ने ट्विटर पर बहुत से लोगों के खिलाफ मोर्चा दिया.

बहुत से लोगों और ऑनलाइन पोर्टल सूरज और उनकी बहन को टैग करके अपने लेख और प्रतिक्रियाएं शेयर करने लगे. इसी से परेशान होकर सूरज ने खुद को ट्विटर से ही दूर कर लिया.

ये भी पढ़ें:

इस मामले में संजू बाबा से आगे हैं उनकी HOT वाइफ मान्यता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2017, 11:39 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading