Home /News /entertainment /

सूरज पंचोली ने की सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच की मांग, कहा- दुनिया जानना चाहती है आखिर हुआ क्या था?

सूरज पंचोली ने की सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच की मांग, कहा- दुनिया जानना चाहती है आखिर हुआ क्या था?

सूरज पंचोली (फोटो साभार- @soorajpancholi/Instagram)

सूरज पंचोली (फोटो साभार- @soorajpancholi/Instagram)

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सीबीआई (CBI) जांच को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट शेयर किया है.

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. इस केस में रिया चक्रवर्ती पर तो कई सवाल उठ ही रहे हैं. इसके साथ ही कई और पहलुओं पर भी जांच चल रही है. वहीं मामले में सीबीआई ने केस दर्ज कर लिया है, लेकिन इस केस को सीबीआई (CBI Probe) को सौंपे जाने के बाद रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में इसका विरोध किया. रिया की अपील को लेकर अभी सुप्रीम कोर्ट का फैसला आना बाकी है, वहीं इस बीच कई सेलेब्रिटीज इस केस में सीबीआई जांच के सपोर्ट में आ गए हैं. अब सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने भी सुशांत सिंह राजपूत के केस में सीबीआई चांज की मांग की है.

    सूरज पंचोली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी में उन्होंने लिखा- 'मैं वाकई प्रार्थना करता हूं और आशा करता हूं कि सुशांत का परिवार इस केस में जो चाहते हैं, उन्हें मिले. वो वाकई इस केस की सही सीबीआई जांच का हक रखते हैं, ये पहले से ही उनके लिए एक लंबी लड़ाई रही है. वो जानना चाहते हैं कि आखिर हुआ क्या था और यही बात दुनिया भी जानना चाहती है. #CBIForSSR'. बता दें कि सूरज पंचोली का नाम इस केस में सुशांत की एक्स मैनेजर दिया सालियान के दोस्त के तौर पर आया था.



    सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच कौन करेगा, मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस या फिर सीबीआई, इसे लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आना बाकी है. इस केस में हर तरफ से सीबीआई जांच की मांग उठ रही है. सुशांत की बहन श्वेता कीर्ती सिंह से लेकर अंकिता लोखंडे, कंगना रनौत, कृति सेनन, वरुण धवन और मौनी रॉय जैसे सेलेब्रिटीज सीबीआई जांच की मांग की है.

    सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर ईडी भी तेजी से जांच और पूछताछ कर रही है. इस जांच में अभी तक रिया चक्रवर्ती से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके हैं. रिया के साथ उनके भाई शौविक और पिता से भी पूछताछ हो चुकी है. वहीं ईडी के पास सुशांत की बहन मीतू सिंह भी अपना बयान दर्ज करवा चुकी हैं.undefined

    Tags: Bollywood, Entertainment, Sooraj Pancholi, Sushant singh Rajput

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर