सुशांत के फैंस ने दिशा सालियन की मौत पर जब सूरज पंचोली को किया ट्रोल तो सफाई में बोली ये बात

सुशांत के फैंस ने दिशा सालियन की मौत पर जब सूरज पंचोली को किया ट्रोल तो सफाई में बोली ये बात
सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन की मौत के बाद सूरज पंचोली को किया ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है.

ट्रोलिंग के दौरान सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं, उनको अफवाह बताते हुइ इस मामले पर उन्होंने अपनी सफाई दी है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर रहे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स मैनेजर रहीं दिशा सालियन (Disha Salian) के क्या एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) के साथ किसी तरह के रिलेशनशिप में थीं? ये सवाल इसलिए क्योंकि सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा है कि दोनों एक-दूसरे को जानते थे. सुशांत और उनकी एक्स मैनेजर की मौत के बाद ट्विटर (Twitter) पर सूरज पंचोली ट्रेंड कर रहे हैं. ट्रोलिंग के दौरान उन पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं, उनको अफवाह बताते हुइ इस मामले पर सूरज ने अपनी सफाई दी है, उन्होंने दो टूक कहा कि दिशा के निधन की खबरों को जानने से पहले तक वो उन्हें नहीं जानते थे.

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) तमाम खबरों के बीच सोशल मीडिया पर अचानक ट्रेंड होने लगे. सोशल मीडिया (Social Media) सुशांत के फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू किया और यूर्जस ने ये आरोप लगाए कि दोनों सीक्रेट रिलेशनशिप में थे. इस मामले पर सूरज पंचोली ने Beyond Bollywood को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कहा, 'मैं दिशा को नहीं जानत.। मैं उनसे अपनी लाइफ में कभी नहीं मिला. दिशा के बारे में मैं उनके निधन के बाद जाना और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया के जरिए पता चला. उन्होंने कहा कि मैंने उनसे कभी बात नहीं की, मुझे पता भी नहीं कि वह कैसी दिखती थीं.


एक्टर ने आगे इस बातचीत में कहा कि जो लोग अब इस दुनिया में नहीं है, उनके बारे में इस तरह से बात करना ठीक नहीं है. जिन लोगों के पास करने के लिए कुछ नहीं है, उन्होंने इसे फिल्म की स्क्रिप्ट की तरह लिखा है. मुझे लगता है कि मैं अपना समय बर्बाद कर रहा हूं अगर मैं स्टेटमेंट दे रहा हूं. उन्होंने कहा कि लड़की के परिवार, उनके भाई-बहन के बारे में सोचें. यह निराशाजनक है क्योंकि वह मेरे बारे में नहीं लिख रहे हैं लेकिन ऐसे व्यक्ति के बारे में लिख रहे हैं जो अब नहीं है.



ये पूछे जाने पर कि क्या उन्हें इन साजिशों के पीछे किसी पर शक हैं. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, मुझे किसी पर शक नहीं है. ईमानदारी से, अभी, कोई भी लेख सोशल मीडिया या व्हाट्सएप पर कोरोनावायरस की तुलना में तेजी से फैल जाएगा.

ये भी पढ़ें- Google पर सबसे ज्यादा बार सर्च किए गए सुशांत सिंह राजपूत, सुसाइड के बाद टॉप ट्रेंड में रहा एक्टर का नाम

सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियन ने 10 जून को मालाड में 14वीं मंजिल से कथित तौर कूदकर अपनी जान दे दी थी. सुशांत सिंह राजपूत के अलावा दिशा वरुण शर्मा और भारती सिंह की भी एक्स मैनेजर रह चुकी थीं.

आपको बता दें कि सूरज पंचोली की गर्लफ्रेंड जिया खान ने भी मुंबई में 3 जून, 2013 खुदकुशी कर ली थी. इस मामले के सामने आने के बाद वह सुर्खियों में छा गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading