लाइव टीवी

सूरज पंचोली ने बताया पापा आदित्य पंचोली और मां जरीना वहाब में कौन है बेहतर एक्टर

Janardan Pandey | News18Hindi
Updated: November 6, 2019, 10:20 PM IST
सूरज पंचोली ने बताया पापा आदित्य पंचोली और मां जरीना वहाब में कौन है बेहतर एक्टर
सूरज की फिल्म सेटेलाइट शंकर शुक्रवार को रिलीज हो रही है.

हीरो (Hero) के चार सालों बाद सूरज पांचोली (Sooraj Pancholi) की फिल्म 'सेटेलाइट शंकर' (Satellite Shankar) आठ नवंबर को रिलीज होने जा रही है. पढ़िए उनका खास इंटरव्यू.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2019, 10:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हीरो (Hero) के चार सालों बाद सूरज पांचोली (Sooraj Pancholi) की फिल्म 'सेटेलाइट शंकर' (Satellite Shankar) इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है. इसी फिल्म को लेकर सूरज ने न्यूज 18 हिन्दी से खास बातचीत की.

हीरो के बाद आपको सैटेलाइट शंकर को चुनने में चार साल लगे, क्यों?
मैं एक अच्छी और इमोशनल फिल्म ढूंढ़ रहा था. मुझे काफी समय से एक फौजी के किरदार वाली फिल्म करनी थी. जब मेरी तलाश पूरी हुई तो मैंने ये फिल्म की.

आप फौजी का किरदार क्यों ढूंढ रहे थे. आपको फौज का कौन सा हिस्सा रिझाता है? क्या आपने फौजी जैसे बनने के लिए कोई ट्रेनिंग ली?

नहीं, नहीं. ये फौजी वार वाला नहीं है. ये तो पूरे देश को कनेक्ट करने वाला फौजी है. वो अपनी मां से मिलने के लिए छुट्टी लेकर आया है. लेकिन वो फिर से देश की खातिर ही दूसरे काम में लग जाता है. अपनी मां से मिल पाता है या नहीं, यह जानने के लिए आपको फिल्‍म देखनी होगी.

ट्रेलर से आपका किरदार शंकर एक चुलबुले फौजी का लग रहा है. कहीं ये चुलबुल पांडे से प्रेरित तो नहीं है?
नहीं, नहीं. (हंसते हुए). ये किरदार देश को जोड़ने वाला है. शंकर कोई वैसा फौजी नहीं है, जो देश के लिए बहुत लड़ते हैं. यह एक ऐसा फौजी है जिसके लिए देश लड़ता है. वो अपनी मां से मिलने के लिए छुट्टी पर आता है. लेकिन दूसरे कामों में फंसने के चलते वो मां से मिल पाता है या नहीं? इसके तत्काल बाद उसे सैनिक शपथ के लिए जाना होता है. एक बार फिर से वो सैनिक शपथ के लिए पहुंच पाएगा या नहीं? यह सिनेमाघर में देखना होगा.
Loading...

सेटेलाइट शंकर का म्यूजिक ऑडिएंस को पसंद आ रहा है. आपकी पिछली फिल्म का म्यूजिक काफी हिट हुआ था. खुद सलमान ने आपकी फिल्म के लिए गाना गाया था. आप म्यूजिक को लेकर खुद केयरफुल होते हैं या ये अपने आप हो रहा है?
हां, सलमान सर ने गाया था. (हंसते हुए) लेकिन ये खुद ही हो रहा है. फिल्म में अरिजीत सिंह, मिथुन के भी गाने हैं. लोगों को पसंद आ रहा है. 'जय हे' गाना भी लोगों को पसंद आ रहा है. मुझे गाने पसंद हैं. शायद इसीलिए अच्छे गाने मिल रहे हैं.

सूरज आपकी मॉम और पापा दोनों ही एक्टर हैं. क्या एक्टिंग को लेकर उनसे कोई टिप्स मिलता है?
डैड तो नहीं, हां मेरी मां जरूर मुझे कई तरह की टिप्स देती रहती हैं. शायद इसलिए कि मेरे घर में मानते हैं कि पापा से ज्यादा अच्छी एक्टर मेरी मां हैं. आज वो मेरी फिल्म देखेंगी. मैं इंतजार कर रहा हूं कि फिल्म देखने के बाद वो क्या कहती हैं.

आप बिग बॉस में फिल्म के प्रमोशन के लिए जाएंगे?
शायद नौ तारीख को हम जाएं! अभी तय नहीं है. नौ तारीख को मेरा बर्थडे है. हो सकता है हम वहां जाएंगे.

यहां देखें सूरज पांचोली का पूरा वीडियो इंटरव्यू


आपको रोमांस करना ज्यादा पसंद है या एक्‍शन?
मुझे रोमांस ज्यादा पसंद है. (मसल्स दिखाते हुए)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 10:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...