Home /News /entertainment /

'काई पो छे' के लिए रिजेक्ट हो चुके सूरज पंचोली बोले, नेपोटिज्म होता तो मैं 10वीं फिल्म कर रहा होता

'काई पो छे' के लिए रिजेक्ट हो चुके सूरज पंचोली बोले, नेपोटिज्म होता तो मैं 10वीं फिल्म कर रहा होता

सूरज पंचोली.

सूरज पंचोली.

सूरज पंचोली को सलमान खान (Salman Khan) के प्रोडक्शन हाउस ने साल 2015 में फिल्म 'हीरो' से लॉन्च किया था. सुशांत के असामयिक निधन के बाद सूरज पंचोली को नेपोटिज्म के नाम पर टारगेट किया जा रहा है.

    बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (Nepotism) पर जमकर बहस हो रही है. इस बहस में बड़े नामों के साथ ही सुशांत के फैन्स ने आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) को भी खूब ट्रोल किया है. सूरज पंचोली का नाम पिछले दिनों ट्विटर पर ट्रेंड हो चुका है क्योंकि सुशांत के फैन्स ने उनकी कड़ी आलोचना की थी. इस पर सूरज पंचोली ने अपनी सफाई में कहा कि उनका सुशांत सिंह राजपूत या दिशा सालियन के सुसाइड मामले से कोई संबंध नहीं है.

    'बहुत कम उम्र में शुरू कर दिया था काम करना'
    सूरज पंचोली को सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस ने साल 2015 में फिल्म 'हीरो' से लॉन्च किया था. सुशांत के असामयिक निधन के बाद सूरज पंचोली को नेपोटिज्म के नाम पर टारगेट किया जा रहा है. इस बारे में सूरज पंचोली ने बॉम्बे टाइम्स से कहा,  'अगर फिल्म इंडस्ट्री में सब कुछ नेपोटिज्म से ही होता तो मैं अपनी 10वीं फिल्म कर रहा होता. अभी तक मैंने जो कुछ भी किया है उसका नेपोटिज्म से कोई लेना-देना नहीं है. मैंने बहुत कम उम्र में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम सीखना शुरू कर दिया था.

    मैंने 2010 में फिल्म ‘गुजारिश’ और 2012 में ‘एक था टाइगर’ की टीम के साथ काम किया. यहीं एक दिन सलमान सर ने मुझसे वादा किया कि वो किसी फिल्म में मुझे कास्ट करेंगे क्योंकि उन्होंने मुझमें पोटेंशियल देखा था. उन्होंने पूछा था कि तुम एक्टर बनना चाहता हो और मैंने हां के साथ कहा था कि मैंने इसके लिए बहुत मेहनत की है.'

    स्टार किड्स होकर भी मैंने दिए है ऑडिशंस
    सूरज आगे कहा, 'ऐसा नहीं है कि मैं बस सोकर उठा और फिल्म के सेट पर आ गया. मैंने पहली बार 2013 में फिल्म 'काई पो छे' के लिए ऑडिशन दिया था और रिजेक्ट हो गया. इसके बाद मैंने अगला ऑडिशन देने के लिए जी-तोड़ मेहनत की. 2015 में मैंने 'हीरो' के लिए ऑडिशन दिया. अपनी आने वाली फिल्म 'हवा सिंह' के लिए भी मुझे ऑडिशन देना पड़ा. मेरी मां 60 साल की हैं और पिछले 30 सालों से इस इंडस्ट्री में हैं. वे अभी भी ऑडिशन देती हैं. यह केवल निराधार सोच है कि स्टार किड्स को ऑडिशन नहीं देने पड़ते हैं.'

    Tags: Salman khan, Sooraj Pancholi, Sushant Singh Rajput Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर