Home /News /entertainment /

'सूर्यवंशी' ने 10वें दिन BOX OFFICE पर उड़ाया गर्दा, क्या 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी फिल्म?

'सूर्यवंशी' ने 10वें दिन BOX OFFICE पर उड़ाया गर्दा, क्या 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी फिल्म?

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ लगातार ही अच्छा प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है. (फिल्म पोस्टर)

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ लगातार ही अच्छा प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है. (फिल्म पोस्टर)

Sooryavanshi Box Office collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) ने अपनी रिलीज के 10वें दिन भी पैसों की बारिश कर दी, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म कमाई के मामले में 200 करोड़ का आंकड़ा भी छू ही लेगी. कोरोना वायरस की वजह से देशभर में बंद पड़े सिनेमाघरों की खुलने की जब खबर सामने आई थी, तो कइयों का यह मानना था कि अभी थिएटर्स को वापस से पटरी पर लौटने में वक्त लगेगा, लेकिन ‘सूर्यवंशी’ ने इस बात को गलत साबित कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    Sooryavanshi Box Office collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) के रिलीज हुए आज 11 दिन पूरे हो चुके हैं और फिल्म के 10वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ चुका है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म कमाई के मामले में 200 करोड़ का आंकड़ा भी छू ही लेगी. कोरोना वायरस की वजह से देशभर में बंद पड़े सिनेमाघरों की खुलने की जब खबर सामने आई थी, तो कइयों का यह मानना था कि अभी थिएटर्स को वापस से पटरी पर लौटने में वक्त लगेगा, लेकिन ‘सूर्यवंशी’ ने इस बात को गलत साबित कर दिया.

    जी हां, बॉक्स ऑफिस के आंकड़े तो यही बता रहे हैं कि सिनेमा प्रेमी दर्शकों को बस इसी बात का इंतजार था कि कब थिएटर्स खुलें और अच्छी-अच्छी फिल्में बड़े पर्दे पर दिखाई जाएं. बॉक्स ऑफिस पर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ लगातार ही अच्छा प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है. कोरोना के कारण पिछले काफी लंबे समय से यह फिल्म रिलीज नहीं हो पा रही थी, और आखिरकार इस फिल्म को 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया. रिलीज के पहले दिन से ही ‘सूर्यवंशी’ ने बॉक्स ऑफिस (Sooryavanshi Box Office collection) पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया और देखते ही देखते फिल्म ने कमाई के मामले में 150 करोड़ का आंकड़ा भी पार करने में सफलता हासिल की.

    Sooryavanshi, Akshay Kumar, Katrina Kaif

    Twitter Printshot

    इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 10वें दिन भी पैसों की बारिश कर दी. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने एक ट्वीट करते हुए इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी है. तरण आदर्श के अनुसार ने ‘सूर्यवंशी’ ने 10वें दिन कुल 13.39 करोड़ रुपये की कमाई की है और इसके साथ ही फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 151.23 करोड़ हो चुका है. कमाई के मामले में यह फिल्म रोहित शेट्टी के उम्मीदों पर खरी उतरी है.

    बता दें, ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) अक्षय कुमार के करियर की यह 15वीं ऐसी फिल्म है, जिसने 100 करोड़ रुपये अधिक की कमाई की है. अक्षय की इस उपलब्धि पर फैंस अक्षय को दिल से बधाई दे रहे हैं. अक्षय के फैंस भी इस पोस्ट पर उन्हें बधाई देते हुए जमकर कमेंट कर रहे हैं. फिल्म क्रिटिक ने तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में अक्षय खुलकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.

    फिल्म क्रिटिक ने कैप्शन में लिखा है, ‘अक्षय कुमार: यह कामयाबी की मुस्कान है…’सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) की बड़ी कामयाबी उनके लिए खुशियां ले कर आई हैं. ये अक्षय कुमार के सुपरस्टारडम को साबित करता है. ‘सूर्यवंशी’ उनके करियर की 15वीं ऐसी फिल्म है, जो 100 करोड़ के पार हुई है. यह एक बड़ी कामयाबी है.’

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने अब फिल्म का रुख ओटीटी की तरफ करने के मन बना लिया है. खबर है कि मेकर्स ने फिल्म की ओटीटी रिलीज के लिए नेटफ्लिक्स (Netflix) के साथ हाथ मिला लिया है. सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ की ओटीटी (OTT) रिलीज के लिए मेकर्स ने नेटफ्लिक्स (Netflix) के साथ तगड़ी डील की है. रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को नेटफ्लिक्स ने 100 करोड़ रुपये में खरीदा है. खबर है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ आगामी 4 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित की जाएगी. जल्द ही मेकर्स ओटीटी रिलीज का ऐलान भी कर सकते हैं.

    Tags: Akshay kumar, Katrina kaif, Sooryavanshi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर