दीवाली और क्रिसमस पर सिनेमाघर में रिलीज होंगी सूर्यवंशी और 83, प्रोड्यूसर को है पूरा भरोसा

दीवाली और क्रिसमस पर सिनेमाघर में रिलीज होंगी सूर्यवंशी और 83, प्रोड्यूसर को है पूरा भरोसा
फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार (Photo Credit- akshaykumar/Instagram)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 83 अगले साल दिवाली- क्रिसमस पर रिलीज होंगी और सिनेमा घर में ही रिलीज होंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2020, 3:48 PM IST
  • Share this:
मुम्बई. बॉलीवुड की फिल्म 83 और सूर्यवंशी (suryavanshi) के प्रोड्यूसर को यह भरोसा है कि दोनों ही फिल्में सिनेमाघर मेरे लिए जाएंगे. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर सूर्यवंशी और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण का रस अतिथि को लेकर के फिल्म निर्माता ने कहा है कि इस फिल्म को सिनेमा घर में ही रिलीज किया जाएगा.

रिलायंस इंटरटेनमेंट के एक को ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से किया गया जिसमें यह कहा गया है यह दोनों फिल्मों को थिएटर में दिखाए जाने की पूरी संभावना है वह इसके लिए अगले साल दीवाली और क्रिसमस की तैयारी कर रहे हैं।


बता दें कि मार्च में लॉकडाउन होने के ठीक पहले 83 और सूर्यवंशी के रिलीज की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी थी तब दोनों ही फिल्मों के प्रमोशन का काम भी बहुत तेजी से चल रहा था यहां तक कि दोनों फिल्मों के स्टार टीवी सेट पर जा करके प्रचार शुरू कर चुके थे. फिल्मों के ट्रेलर रिलीज होने को थे. सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज हो चुका था बड़ा नुकसान हुआ था लेकिन इसके बाद लगातार लगाई जा रही थीं.



अब इन दोनों फिल्मों के सिनेमाघर में रिलीज होने की जानकारी पूरी तरह से पुख्ता हो गई है. बता दें कि रोहित शेट्टी के निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी के प्रमुख अभिनेता अक्षय कुमार हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं. कुछ खास दृश्यों में इस सीरीज के पुराने हीरो अजय देवगन और रणवीर सिंह भी दिखाई देंगे. जबकि 1983 के वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म 83 के मुख्य कलाकार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज