Home /News /entertainment /

Sooryavanshi Box Office Collection Day 1: 'सूर्यवंशी' ने पहले दिन किया इतने करोड़ का बिजनेस, मिल रहे हैं अच्छे रिव्यूज

Sooryavanshi Box Office Collection Day 1: 'सूर्यवंशी' ने पहले दिन किया इतने करोड़ का बिजनेस, मिल रहे हैं अच्छे रिव्यूज

'सूर्यवंशी' ने पहले दिन 26 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. 
(फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)

'सूर्यवंशी' ने पहले दिन 26 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. (फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)

फिल्म 'सूर्यवंशी' के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Sooryavanshi Box Office Collection Day 1) 26 करोड़ रुपये का रहा. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में ऑडियंस ने सिनेमाघरों का रुख किया. फिल्म के मॉर्निंग शो में कम भीड़ दिखी, लेकिन बाद के शो में फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला.

अधिक पढ़ें ...

    अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi Release) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म को रिलीज होने में काफी लंबा इंतजार करना पड़ा है. लॉकडाउन के बाद सिनेमाघर खुलने के बाद रिलीज होने वाली ‘सूर्यवंशी’ बड़ी फिल्म है. सूर्यवंशी को महाराष्ट्र, दिल्ली, गुजरात, उत्तर प्रदेश और अन्य राज्यों में अच्छा रिस्पांस मिला है. बड़ी संख्या में ऑडियंस ने सिनेमाघरों का रुख किया है.

    अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ (Akshay Kumar Sooryavanshi) अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 66 देशों में 1300 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. इन देशों में उत्तरी अमरिका, यूएई, ऑस्ट्रेलिया, जापान और चीन जैसे कई अन्य देश शामिल हैं. ये एक रिकॉर्ड है. ‘सूर्यवंशी’ भारत में 4 हजार स्क्रीन पर रिलीज हुई है. इसके लिए मेकर्स ने देश के तीन बड़े मल्टीप्लेक्स- पीवीआर, आइनॉक्स और सिनेपॉलिस से रिवेन्यू शेयरिंग की डील के बाद फिल्म रिलीज की है.

    बात करें ‘सूर्यवंशी’ के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Sooryavanshi Box Office Collection) की, तो पहले ही अंदाजा लगाया जा चुका था कि फिल्म पहले दिन 26-27 करोड़ रुपये का कलेक्शन करेगी. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सूर्यवंशी’ ने पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 26 करोड़ रुपये का किया. फिल्म एनालिस्ट कोमल नाहटा ने भी कहा था कि फिल्म पहले दिन 25 करोड़ रुपयेसे ज्यादा का बिजनेस करेगी.

    फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi Review) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कहा, ‘यह एक बेहतरीन शुरुआत है. महाराष्ट्र में 50 प्रतिशत ऑक्यूसपेंसी अब भी लागू है, जहां फिल्म बिजनेस का बहुत बड़ा हिस्सा है. इस राज्य से फिल्म इंडस्ट्री को 35-40 से प्रतिशत बिजनेस होता है.’ वहीं, कोमल नाहटा का कहना है कि महाराष्ट्र, गोवा, बिहार, झारखंड और हरियाणा में अब भी 50 प्रतिशत सीटिंग क्षमता है.

    ‘सूर्यवंशी’ को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने डायरेक्ट किया है. फिल्म ‘सिंघम’ और ‘सिम्बा’ के बाद तीसरी कॉप यूनिवर्स किस्त है. सूर्यवंशी एक्शन, रोमांस, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांच से भरपूर है. फिल्म में कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह का लंबा कैमियो है. जोकि ऑडियंस को फुल एंटरटेनमेंट का डोज देती है. अक्षय, अजय और रणवीर के साथ एक्शन करते हुए दिखाई दिए हैं.

    Tags: Akshay kumar, Box Office Collection, Sooryavanshi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर