लाइव टीवी

'सिंबा'-'सिंघम' के साथ आया 'सूर्यवंशी', वीडियो देखकर आप भी कहेंगे वाह...

News18Hindi
Updated: December 28, 2019, 2:23 PM IST
'सिंबा'-'सिंघम' के साथ आया 'सूर्यवंशी', वीडियो देखकर आप भी कहेंगे वाह...
रणवीर सिंह ने वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) के इस 55 सेकेंड के वीडियो टीजर में अक्षय, अजय और रणवीर एक साथ दुश्मनों से फाइट करते नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2019, 2:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई: साल 2020 बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के लिए खास होने वाला है. सिंबा को रिलीज हुए एक साल पूरे होने के मौके पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' का वीडियो सामने आ चुका है. जिसमें 'सूर्यवंशी' अक्षय कुमार के साथ-साथ 'सिंबा' रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और 'सिंघम' अजय देवगन (Ajay Devgan) साथ में नजर आ रहे हैं. वीडियो में पहले अजय देवगन के डॉयलॉग के साथ उनकी और रणवीर सिंह की कुछ फुटेज दिखाई गई है जिसे फिल्म सिंबा से लिया गया है.

वीडियो में ये दिखाने की कोशिश की गई है कि वो कहानी जो सिंघम में अजय देवगन के साथ शुरू हुई थी वो किस तरह सिंबा तक पहुंची और अब किस तरह उसे जल्द ही अक्षय कुमार के साथ जुड़कर सूर्यवंशी तक ले जाया जाएगा.

 




 



View this post on Instagram




 

Can’t wait? Tell me something I don’t know! Je mala mait nai te saaaaaanaaang !!!!!! 😆👮🏽‍♂👮🏽‍♂👮🏽‍♂💪🏾💪🏾💪🏾💥💥💥


A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on






'सूर्यवंशी' के इस 55 सेकेंड के वीडियो में अक्षय, अजय और रणवीर एक साथ दुश्मनों से फाइट करते नजर आ रहे हैं. ये तीनों स्टार्स एक साथ पुलिस की वर्दी में वाकई बड़े शानदार लग रहे हैं. फिल्म के निर्माता करण जोहर हैं और फिल्म को रोहित शेट्टी निर्देशित कर रहे हैं. रोहित शेट्टी पहले भी इस बात को कह चुके हैं कि वह मार्वल की सुपरहीरो सीरीज की ही तरह अपने सुपर कॉप्स की सीरीज भी बनाने की कोशिश करेंगे.

इससे पहले इसी साल अक्टूबर को इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था. फिल्म के फर्स्ट लुक में भी अक्षय, अजय और रणवीर एक साथ नजर आ रहे थे. अक्षय और कैटरीना के साथ इस फिल्म में गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर भी नजर आएंगे.

वीडियो के अंत में एक छोटी सी क्लिप दिखाई गई है जिसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह एक साथ गोलीबारी करते नजर आ रहे हैं. तीनों को एक साथ पुलिस अफसर के लुक में देखना दिलचस्प है. मार्च 2020 में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss के घर में रोहित शेट्टी ने लगाई क्लास, बुरी तरह रो पड़े सिद्धार्थ शुक्ला, देखें VIDEO 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 28, 2019, 1:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर