लाइव टीवी

Corona संकट के बीच विदेश में फंसी यह एक्ट्रेस, वायरस से बचने के लिए मास्क तक नहीं, इसलिए खुद ही...

News18Hindi
Updated: April 9, 2020, 11:48 PM IST
Corona संकट के बीच विदेश में फंसी यह एक्ट्रेस, वायरस से बचने के लिए मास्क तक नहीं, इसलिए खुद ही...
सौन्दर्या शर्मा लॉकडाउन के चलते इन दिनों लॉस एंजेलिस में फंसी हुई हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम/iamsoundaryasharma)

सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) इन दिनों कोरोना वायरस से बुरी तरह से प्रभावित अमेरिका के लॉस एंजिल्स (Los Angeles) में फंसी हुई हैं, जिसके चलते उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 9, 2020, 11:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई : इस समय दुनियाभर में कोरोना वायरस का प्रकोप देखने को मिल रहा है, जिसके चलते हर कोई बस एक ही काम में लगा हुआ है और वह है कोरोना से बचाव के उपाय में. बॉलीवुड सेलेब्स भी इन दिनों कोरोना वायरस से बचने के घरों पर आइसोलेशन पर हैं. ऐसे में सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) भी कोरोना (Coronavirus) को लेकर काफी सजग हैं और इससे बचने के लिए तमाम उपाय कर रही हैं. अब सौंदर्या शर्मा ने कोरोना से बचने केलिए एक खास काम किया है जिसकी सोशल मीडिया (Social Media) में काफी चर्चा हो रही है.

हम सब जानते हैं कि कोरोना से बचने के लिए और दूसरों को संक्रमण से बचाने के लिए मास्क पहनना कितना अधिक जरूरी है. सोशल मीडिया में अपनी फोटो से तहलका मचाने वाली सौंदर्य ने भी मास्क पहनना शुरू कर दिया है, लेकिन उनके मास्क की चर्चा हर तरफ हो रही है. उन्होंने किया ही कुछ ऐसा खास है. सौंदर्या शर्मा ने कोरोनावायरस से बचने के लिए अपनी टी-शर्ट को मास्क में बदल दिया. वह कोरोना वायरस से बुरी तरह से प्रभावित अमेरिका के लॉस एंजिल्स (Los Angeles) में फंसी हुई हैं. सौंदर्या ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह मास्क बनाते हुए नजर आ रही हैं.

वीडियो में उन्होंने कहा, "जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पूरी दुनिया मास्क की कमी का सामना कर रही है, मैं अभी खरीदने में सक्षम नहीं हूं. उन्होंने कहा कि मेरे पास मास्क नहीं था लेकिन यह जरूरी भी है तो मैंने खुद से मास्क बनाने की कोशिश की और मुझे इसमें सफलता भी मिल गई.








 




View this post on Instagram




 

Hey everyone, Hope you all are doing well and safe! N95 Masks should be reserved for health-care workers or those who are already sick, So Prepare your own mask at home in three simple steps! #StaySafe @bombaytimes @timesofindia #PrepareYourOwnMask #MaskIndia


A post shared by Soundarya Sharma (@iamsoundaryasharma) on






उन्होंने आगे कहा, "मैंने इस पर एक ट्यूटोरियल बनाने का भी फैसला किया है. मुझे उम्मीद है कि किसी को जरूरत होगी तो वह वीडियो का इस्तेमाल खुद का मास्क बनाने के लिए कर सकता है. यहां स्थिति गंभीर है और मैं किसी प्रकार की जानकारी का इंतजार कर रही हूं कि कैसे भारत वापस लौटा जाए."




बता दें कि सौंदर्य शर्मा ने लॉस एंजेलिस में कोरोनावायरस का सामना कर रहे भारतीय समुदाय के लिए धन भी एकत्र कर रही हैं. उनका कहना है कि जो भी राशि एकत्र होगी उससे यहां बसे भारतीय लोगों की मदद में थोड़ी सहायता मिलेगी और यह मेरे लिए काफी सुखद अनुभव होगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2020, 11:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading