रश्मिका मंदाना ने साइन की अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म, महानायक अमिताभ बच्चन के साथ आएंगी नजर

फोटो: सोशल मीडिया

फोटो: सोशल मीडिया

बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही रश्मिका ने अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म भी साइन कर ली है. विकास बहल की इस फिल्म में रश्मिका (Rashmika Mandanna) महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ नजर आएंगी. फिलहाल के लिए इस फिल्म का नाम 'डेडली' (Deadly) रखा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2020, 3:04 PM IST
  • Share this:

साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अगले साल बॉलीवुड (Bollywood) में एंट्री करने के लिए तैयार हैं. रश्मिका सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के ऑपोजिट मिशन मजनू (Mission Majnu) में नजर आएंगी. इस फिल्म की अनाउंसमेंट 23 दिसंबर को की गई थी. अगले साल फरवरी के महीने में फिल्म की शूटिंग शुरु होगी. बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही रश्मिका ने अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म भी साइन कर ली है. उनकी ये दूसरी फिल्म उनके करियर के लिए बहुत बड़ी साबित होगी क्योंकि विकास बहल की इस फिल्म में रश्मिका महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ नजर आएंगी. फिलहाल के लिए इस फिल्म का नाम 'डेडली' (Deadly) रखा गया है.

रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग मार्च 2021 से शुरु होगी. फिल्म की टीम के द्वारा फिल्म का शेड्यूल बना लिया गया है. ये फिल्म एक्ता कपूर और रिलायंस के द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी. रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म की स्टोरी पिता और बेटी के रिश्ते पर आधारित होगी. रिपोर्ट के मुताबिक नीना गुप्ता भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी. रश्मिका ने किरिक पार्टी, अंजनी पुत्र, गीता गोविंदम जैसी फिल्मों में काम किया है.


2016 में रश्मिका मंदाना ने कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. रश्मिका ने कन्नड़ा के अलावा तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है. अपने अभिनय के लिए साल 2017 में रश्मिका को साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स में बेस्ट डेब्यू फीमेल का पुरस्कार मिला था. वहीं 2019 में उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड साउथ से सम्मानित किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज